Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » उप्र: किसानों पर लाठी चार्ज,प्रियंका ने कहा- शर्म से आंखें झुक जानी चाहिए

उप्र: किसानों पर लाठी चार्ज,प्रियंका ने कहा- शर्म से आंखें झुक जानी चाहिए

November 17, 2019 7:00 pm by: Category: राजनीति Comments Off on उप्र: किसानों पर लाठी चार्ज,प्रियंका ने कहा- शर्म से आंखें झुक जानी चाहिए A+ / A-

नयी दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किसानों पर पुलिस की बर्बर कार्रवाई को लेकर योगी सरकार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने उत्तर प्रदेश की क्रूरता को दिखाने वाला एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक किसान पुलिस की मार से जमीन पर पड़ा दिखा रहा है, जिसको पुलिस वाले और मार रहे हैं.

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया,उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अभी गोरखपुर में किसानों पर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं, उनकी पुलिस का हाल देखिए. उन्नाव में एक किसान लाठियां खाकर अधमरा पड़ा है. उसको और मारा जा रहा है. शर्म से आंखें झुक जानी चाहिए, जो आपके लिए अन्न उगाते हैं, उनके साथ ऐसी निर्दयता?

इससे पहले एक अन्य ट्वीट में शनिवार को प्रियंका गांधी ने इस घटना का जिक्र किया था. प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री क्या केवल किसानों पर लच्छेदार भाषण ही दे पाते हैं.

अपने ट्वीट में प्रियंका गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सरकार में किसानों का अपमान ही होता रहता है. उन्नाव में जमीन का मुआवजा मांग रहे किसानों की पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर दी. महिला किसानों को भी पीटा गया. किसानों की जमीन ली है तो मुआवजा तो देना ही होगा.

उप्र: किसानों पर लाठी चार्ज,प्रियंका ने कहा- शर्म से आंखें झुक जानी चाहिए Reviewed by on . नयी दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किसानों पर पुलिस की बर्बर कार्रवाई को लेकर योगी सरकार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने उत्तर प्रदेश की क्रूरता को नयी दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किसानों पर पुलिस की बर्बर कार्रवाई को लेकर योगी सरकार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने उत्तर प्रदेश की क्रूरता को Rating: 0
scroll to top