Monday , 6 May 2024

Home » फीचर » उप्र : 5 से 9 जनवरी तक सैनिक भर्ती

उप्र : 5 से 9 जनवरी तक सैनिक भर्ती

January 1, 2015 4:17 am by: Category: फीचर Comments Off on उप्र : 5 से 9 जनवरी तक सैनिक भर्ती A+ / A-

imagesलखनऊ, 1 जनवरी (आईएएनएस/आईपीएन)। सेना में शामिल होने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए नया साल खुशियां लेकर आया है। भर्ती कार्यालय बरेली के अंतर्गत नए साल में पांच जनवरी से नौ जनवरी तक फतेहगढ़ में खुली सैनिक भर्ती रैली आयोजित की जा रही है। सेना के अधिकारियों के मुताबिक भर्ती का आयोजन जिला के अनुसार किया जा रहा है। जिसके अंतर्गत पांच जनवरी को जनपद सीतापुर, छह जनवरी को फरूखाबाद और सात जनवरी को हरदोई जनपद के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक जी डी, सैनिक तकनीकी, सैनिक क्लर्क/एस के टी, सैनिक वास्तुकार और सैनिक नर्सिग सहायक वर्ग को लेकर भर्ती होगी।

इसी तरह सात जनवरी को ही बरेली, बदायूं, शाहजहांपुर, पीलीभीत, लखीमपुर खीरी और सम्भल जनपद के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक नर्सिग सहायक पद की भर्ती होगी। आठ जनवरी को श्रावस्ती और बहराइच जनपद के अभ्यर्थी सैनिक जीडी वर्ग के लिए भर्ती में सम्मिलित हो सकेंगे। इसी दिन सैनिक तकनीकी, सैनिक क्लर्क/ एस के टी, सैनिक वास्तुकार और सैनिक नर्सिग सहायक वर्ग के लिए होने वाली भर्ती के अन्तर्गत श्रावस्ती, बहराइच के लिए सभी केटेगरी और बलरामपुर के लिए सैनिक वास्तुकार को लेकर भर्ती होगी।

इसी तरह नौ जनवरी को सैनिक जी डी, सैनिक तकनीकी, सैनिक क्लर्क/एस के टी और सैनिक नर्सिग सहायक वर्ग को लेकर बलरामपुर और शेष जिले-बरेली, बदायूं, शाहजहांपुर, पीलीभीत, लखीमपुर खीरी और सम्भल के सिख और सिख (मजहबी और रामदासिया) भर्ती में शामिल हो सकेंगे।

उप्र : 5 से 9 जनवरी तक सैनिक भर्ती Reviewed by on . लखनऊ, 1 जनवरी (आईएएनएस/आईपीएन)। सेना में शामिल होने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए नया साल खुशियां लेकर आया है। भर्ती कार्यालय बरेली के अंतर्गत नए साल में पां लखनऊ, 1 जनवरी (आईएएनएस/आईपीएन)। सेना में शामिल होने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए नया साल खुशियां लेकर आया है। भर्ती कार्यालय बरेली के अंतर्गत नए साल में पां Rating: 0
scroll to top