Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ऋषि कपूर इलाज के लिए अमेरिका रवाना

ऋषि कपूर इलाज के लिए अमेरिका रवाना

मुंबई, 30 सितंबर (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि वह थोड़े दिनों के लिए काम से ब्रेक लेकर इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं।

ऋषि (66) ने शनिवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और अपने प्रशसंकों से चिंता नहीं करने और किसी तरह की अटकलें नहीं लगाने को कहा।

ऋषि ने ट्वीट कर कहा,”नमस्कार मैं अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लेकर इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहा हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों से चिंता नहीं करे और बिना मतलब कयास या अटकलें नहीं लगाने का आग्रह करता हूं। मुझे फिल्में करते हुए 45 से अधिक वर्ष हो गए हैं। मैं जल्द लौटूंगा।”

ऋषि ने वर्ष 1970 की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। वह इसके बाद ‘बॉबी’, ‘खेल खेल में’, ‘कभी कभी’, ‘कर्ज’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘हम किसी से कम नहीं’, ‘रफू चक्कर’, ‘बोल राधा बोल’, ‘फना’, ‘लव आजकल’ और ‘कपूर एंड संस’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

उन्हें आखिरी बार पर्दे पर फिल्म ‘मुल्क’ में देखा गया था और उनकी आगामी फिल्म ‘राजमा चावल’ है।

ऋषि कपूर इलाज के लिए अमेरिका रवाना Reviewed by on . मुंबई, 30 सितंबर (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि वह थोड़े दिनों के लिए काम से ब्रेक लेकर इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं।ऋषि (66) ने शनिवार मुंबई, 30 सितंबर (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि वह थोड़े दिनों के लिए काम से ब्रेक लेकर इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं।ऋषि (66) ने शनिवार Rating:
scroll to top