Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एटलेटिको मेड्रिड से जुड़ सकते हैं थियागो

एटलेटिको मेड्रिड से जुड़ सकते हैं थियागो

रियो डी जेनेरियो, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। ब्राजील के स्टार खिलाड़ी थियागो माइया ने सेंटोस के साथ किसी भी नए करार से इंकार कर दिया है।

थियागो के इस इंकार से अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह एटलेटिको मेड्रिड के साथ जुड़ सकते हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रपट के अनुसार, ब्राजील की अंडर-20 अंतर्राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी थियागो ने इस साल ब्राजील सेरी ए के आठ बार की विजेता टीम को अपने खेल प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया।

‘यूओएल न्यूज पोर्टल’ के अनुसार, सेंटोस के मिडफिल्डर ने क्लब के साथ किसी भी नए करार से इंकार कर दिया है। उन्हें क्लब के साथ नए करार के तहत प्रतिमाह बोनस के साथ 30,000 डॉलर का प्रस्ताव दिया गया था।

सेंटोस के साथ थियागो का वर्तमान करार अगले साल फरवरी में समाप्त हो जाएगा। इसके बाद वह स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब के साथ करार करने के लिए आजाद हैं।

एटलेटिको मेड्रिड से जुड़ सकते हैं थियागो Reviewed by on . रियो डी जेनेरियो, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। ब्राजील के स्टार खिलाड़ी थियागो माइया ने सेंटोस के साथ किसी भी नए करार से इंकार कर दिया है। थियागो के इस इंकार से अटकलें रियो डी जेनेरियो, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। ब्राजील के स्टार खिलाड़ी थियागो माइया ने सेंटोस के साथ किसी भी नए करार से इंकार कर दिया है। थियागो के इस इंकार से अटकलें Rating:
scroll to top