Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » एनटीआर की बायोपिक में काम करना एक बेहतरीन अनुभव : विद्या

एनटीआर की बायोपिक में काम करना एक बेहतरीन अनुभव : विद्या

मुंबई, 10 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उन्हें महान अभिनेता-नेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामाराव के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहद मजा आ रहा है और यह बेहतरीन अनुभव है।

उन्होंने कहा कि फिल्म की कास्ट एवं क्रू पूरी तरह से पेशेवर थी।

विद्या ने माल्टा इंडिया फिल्म फेस्टिवल 2018 के ब्रांड एंबेसडर बनने पर संवाददाताओं के साथ बातचीत के दौरान गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म की रिलीज के बारे में बातचीत की।

इस दौरान विद्या के साथ विजय कृष्ण आचार्य, श्यामक डावर और महाराष्ट्र सरकार में वित्त राज्यमंत्री (ग्रामीण) दीपक केसरकर मौजूद थे।

यह विद्या की पहली तेलुगू फिल्म है और इस पर उन्होंने कहा, “मैं इसके लिए उत्साहित हूं। मैंने हिंदी के अलावा अन्य भाषा में डायलॉग नहीं बोले हैं।”

उन्होंने कहा, “इससे पहले मैंने मलयालम फिल्म में एक-दो दृश्यों के लिए विशेष एपीयरेंस दी है लेकिन यह मेरी हिंदी के अलावा अन्य भाषा में पहली फुल-फ्लेज्ड फिल्म है।”

एनटीआर की बायोपिक में काम करना एक बेहतरीन अनुभव : विद्या Reviewed by on . मुंबई, 10 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उन्हें महान अभिनेता-नेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामाराव के जीवन पर बन रही फि मुंबई, 10 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उन्हें महान अभिनेता-नेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामाराव के जीवन पर बन रही फि Rating:
scroll to top