Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » एम्मा उधार नहीं लेती डिजाइनर कपड़े

एम्मा उधार नहीं लेती डिजाइनर कपड़े

लंदन, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। रिएलिटी टीवी शो ‘सेलेब्रिटी बिग ब्रदर’ की प्रस्तोता एम्मा विल्स का कहना है कि वह कभी डिजाइनरों से कपड़े उधार नहीं लेतीं।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, एम्मा को इस बात का मलाल भी नहीं है कि वह मशहूर हस्तियों की उस सूची में शामिल नहीं हैं, जिन्हें प्रतिष्ठित डिजाइनर अपने परिधान उधार देना चाहते हैं। लेकिन यदि उन्हें मौका मिलता, तो वह डिजाइनर परिधान वापस कर देतीं।

एम्मा ने पत्रिका ‘क्लोजर’ को बताया, “मैं डिजाइनरों से परिधान उधार नहीं लेती। मैं कोशिश करती हूं, लेकिन ज्यादातर के पास उन खास नामों की सूची होती है, जिन्हें वे परिधान देना चाहते हैं और मैं उन सूचियों में नहीं हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “एक बार बाफ्टा अवॉर्ड्स के लिए मैंने परिधान लिया था, लेकिन उसे वापस करने में मुझे कोई परेशानी नहीं थी। मैं धोखे से या जबरन कोई परिधान अपने पास नहीं रख सकती।”

एम्मा उधार नहीं लेती डिजाइनर कपड़े Reviewed by on . लंदन, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। रिएलिटी टीवी शो 'सेलेब्रिटी बिग ब्रदर' की प्रस्तोता एम्मा विल्स का कहना है कि वह कभी डिजाइनरों से कपड़े उधार नहीं लेतीं।वेबसाइट 'फीमे लंदन, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। रिएलिटी टीवी शो 'सेलेब्रिटी बिग ब्रदर' की प्रस्तोता एम्मा विल्स का कहना है कि वह कभी डिजाइनरों से कपड़े उधार नहीं लेतीं।वेबसाइट 'फीमे Rating:
scroll to top