Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्म जीवन में एक बार आती है : अक्षय

‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्म जीवन में एक बार आती है : अक्षय

मुंबई, 27 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की प्रतिक्रिया से उत्साहित अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि इस तरह की फिल्में दर्शकों के जीवन में एक बार आती है।

यह फिल्म 1990 के दशक में इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में फंसे भारतीयों को वहां से बाहर निकालने के अभियान पर आधारित है।

अक्षय ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, “फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ के साथ ट्विटर पर बाढ़ आ गई है। इतना सारा प्यार, मैं इस बारे में कुछ ज्यादा नहीं कह सकता, यकीनन इतने ज्यादा की उम्मीद नहीं थी। काफी अच्छा महसूस हो रहा है।”

उन्होंने कहा, “आप में से ज्यादातर लोगों ने लिखा है कि मुझे ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्में करनी चाहिए। काश मैं कर सकता लेकिन ईमानदारी से कहूं तो इस तरह की फिल्में बहुत कम है जो कलाकार के जीवन में एक बार आती है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे इसका हिस्सा बनने का मौका मिला। आप सभी को धन्यवाद।”

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, 22 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ ने अब तक 72.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

आदर्श ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, “फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ ने मंगलवार को 70 करोड़ रुपये की कमाई की है। अक्षय कुमार की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म ‘राउडी राठौर’ थी, इसने 79.52 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।”

आदर्श ने कहा, “एयरलिफ्ट ने शुक्रवार 12.35 करोड़ रुपये, शनिवार को 14.60 करोड़ रुपये, रविवार को 17.35 करोड़ रुपये, सोमवार को 10.40 करोड़ रुपये, मंगलवार को 17.80 करोड़ रुपये। कुल 72.50 करोड़ रुपये।”

बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर फिल्म की सराहना की।

‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्म जीवन में एक बार आती है : अक्षय Reviewed by on . मुंबई, 27 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म 'एयरलिफ्ट' की प्रतिक्रिया से उत्साहित अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि इस तरह की फिल्में दर्शकों के जीवन में एक बार आती है। यह फिल मुंबई, 27 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म 'एयरलिफ्ट' की प्रतिक्रिया से उत्साहित अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि इस तरह की फिल्में दर्शकों के जीवन में एक बार आती है। यह फिल Rating:
scroll to top