Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » एलजी ने देश में नया स्मार्टफोन जी4 पेश किया

एलजी ने देश में नया स्मार्टफोन जी4 पेश किया

मुंबइ, 19 जून (आईएएनएस)। एलजी इलैक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने मुंबई के एनएससीआई स्टेडियम में आयोजित एक समारोह में महानायक अमिताभ बच्चन के हाथो लेदर और डीएसएलआर की खूबियों वाला स्मार्टफोन एलजी जी4 बाजार में उतार दिया। कंपनी ने यह जानकारी शुक्रवार को एक बयान जारी कर दी।

बयान के मुताबिक बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने पूरे देश से आए करीब 2,000 अतिथियों की मौजूदगी में स्मार्टफोन को पेश किया।

बयान में कहा गया है कि एलजी जी4 देश में अत्यधिक सफल रहे एलजी जी3 की अगली कड़ी है। यह उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्तायुक्त और जरूरत के मुताबिक उत्पाद मुहैया कराने की एलजी की कोशिश को भी जाहिर करता है।

इस मौके पर एलजी इंडिया के प्रबंध निदेशक सून क्वोन ने कहा, “हमें एलजी जी4 को भारत में पेश करते हुए बहुत गर्व हो रहा है। यह एक प्रीमियम और फैशनेबल दर्जे का स्मार्टफोन है, जो ग्राहकों को संतुलित अनुभव मुहैया कराने की ओर केंद्रित है। एलजी जी4 के जरिए हम ग्राहकों को एक ऐसी डिवाइस इस्तेमाल करने का मौका दे रहे हैं जो एनालॉग संवेदनषीलता को तकनीक के साथ जोड़ता है।”

एलजी जी4 में कम रोशनी में भी खूबसूरत तस्वीरें लेने के लिए 16 मेगापिक्सेल का कैमरा इस्तेमाल किया गया है। इसके कैमरे के मॉड्यूल में एफ1.8 एपरचर लेंस का प्रयोग किया गया है, जिसकी वजह से इमेज सेंसर में 80 फीसदी अधिक रोशनी मिलती है।

एलजी ने देश में नया स्मार्टफोन जी4 पेश किया Reviewed by on . मुंबइ, 19 जून (आईएएनएस)। एलजी इलैक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने मुंबई के एनएससीआई स्टेडियम में आयोजित एक समारोह में महानायक अमिताभ बच्चन के हाथो लेदर और डीएसएलआर की खूबि मुंबइ, 19 जून (आईएएनएस)। एलजी इलैक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने मुंबई के एनएससीआई स्टेडियम में आयोजित एक समारोह में महानायक अमिताभ बच्चन के हाथो लेदर और डीएसएलआर की खूबि Rating:
scroll to top