Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एलानो ने सांतोस से जुड़ने पर सहमति जताई

एलानो ने सांतोस से जुड़ने पर सहमति जताई

रियो डी जनेरियो, 14 जनवरी (आईएएनएस)। ब्राजील के पूर्व मिडफील्डर और इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के स्टार एलानो तीन महीने के करार के तहत अपने पूर्व क्लब सांतोस से जुड़ने पर सहमत हो गए हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने ब्राजीलियाई खेल वेबसाइट लांसेनेट के हवाले से बताया कि 33 वर्षीय एलानो आठ बार के ब्राजीलियाई चैम्पियन सांतोस से अप्रैल के आखिर तक जुड़े रहेंगे।

माना जा रहा है कि बाद में सांतोस यह करार बढ़ा भी सकता है।

आईएसएल में एलानो चेन्नईन एफसी टीम का हिस्सा थे और टूर्नामेंट में सर्वाधिक आठ गोल करने वाले खिलाड़ी रहे।

उल्लेखनीय है कि अभी कुछ दिन पहले ही एलानो के अच्छे दोस्त माने जाने वाले रोबिन्हो भी सांतोस से जुड़े। ऐसे में माना जा रहा है कि उन्होंने ही एलानो को अपने पुराने क्लब से जुड़ने के लिए प्रेरित किया।

ब्राजील के लिए 50 मैच खेल चुके एलानो दो अलग-अलग अवधि नें सांतोस के साथ रहे और इस दौरान क्लब पांच खिताब जीतने में सफल रहा।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

एलानो ने सांतोस से जुड़ने पर सहमति जताई Reviewed by on . रियो डी जनेरियो, 14 जनवरी (आईएएनएस)। ब्राजील के पूर्व मिडफील्डर और इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के स्टार एलानो तीन महीने के करार के तहत अपने पूर्व क्लब सांतोस से जु रियो डी जनेरियो, 14 जनवरी (आईएएनएस)। ब्राजील के पूर्व मिडफील्डर और इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के स्टार एलानो तीन महीने के करार के तहत अपने पूर्व क्लब सांतोस से जु Rating:
scroll to top