Monday , 6 May 2024

Home » मनोरंजन » ‘ओम शांति ओम’ के सितारों ने की संगीतमय रूपांतरण की तारीफ

‘ओम शांति ओम’ के सितारों ने की संगीतमय रूपांतरण की तारीफ

मुंबई, 24 जुलाई (आईएएनएस)। ‘ओम शांति ओम’ के सितारों दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल और श्रेयस तलपड़े ने रविवार को फिल्मकार फराह खान का धन्यवाद किया और 2007 में आई इस फिल्म के जापानी संगीतमय रूपांतरण की तारीफ की।

फराह आजकल जापान में हैं। उन्होंने वहां से ट्विटर पर इस फिल्म के संगीतमय रूपांतरण के प्रीमियर की तस्वीरें ट्विटर पर साझा की थी।

फराह ने ट्वीट कर कहा, “अब तक पहली बॉलीवुड फिल्म जिसका अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर संगीतमय रूपांतरण हुआ। ‘ओम शांति ओम’ जारी होने की पहली रात, पिक्चर अभी बाकी है।”

इसके जवाब में दीपिका ने ट्वीट कर कहा, “लव यू एंड मिस यू फराह खान। आपकी हमेशा आभारी रहूंगी।” दीपिका ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत ‘ओम शांति ओम’ फिल्म से ही की थी।

अर्जुन रामपाल ने इसे ‘विस्मयकारी’ करार दिया, जबकि श्रेयस ने लिखा, “हालांकि इसमें मेरी भूमिका बहुत छोटी थी, लेकिन यह फराह खान के साथ-साथ मेरे लिए भी सम्मान की बात है। आपको और शाहरुख खान को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

शाहरुख ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्होंने संकेत दिया है कि वे अब इसका सीक्वल बनाने पर विचार कर रहे हैं।

उन्होंने लिखा, “चलिए अब भाग दो बनाते हैं। पिछली रात बच्चों ने मुझसे बताया कि वो ‘ओम शांति ओम’ को कितना प्यार करते हैं।”

‘ओम शांति ओम’ के सितारों ने की संगीतमय रूपांतरण की तारीफ Reviewed by on . मुंबई, 24 जुलाई (आईएएनएस)। 'ओम शांति ओम' के सितारों दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल और श्रेयस तलपड़े ने रविवार को फिल्मकार फराह खान का धन्यवाद किया और 2007 में आई मुंबई, 24 जुलाई (आईएएनएस)। 'ओम शांति ओम' के सितारों दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल और श्रेयस तलपड़े ने रविवार को फिल्मकार फराह खान का धन्यवाद किया और 2007 में आई Rating:
scroll to top