Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने अमेजन पर एरोस्टॉर्म पंखे उतारे

ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने अमेजन पर एरोस्टॉर्म पंखे उतारे

नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। सीके बिड़ला समूह की कंपनी ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने मंगलवार को ई-मार्केटप्लेस अमेजन पर नए एरोस्टॉर्म प्रीमियम सीलिंग पंखे लांच किए। ये पंखे एरोस्टॉर्म न्यूनतम एयर वॉर्टेक्स एवं बेहद कम आवाज के साथ 300 सीएमएम (घन मीटर प्रति मिनट) के उच्चतम स्तर पर हवा प्रदान करने में सक्षम हैं।

ओरिएंट इलेक्ट्रिक के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और पंखा कारोबार प्रमुख अतुल जैन ने बताया, “हमने अपनी एरोसिरीज रेंज के पंखों में पिछले साल एरोक्वाइट लांच किया था, जिसकी खूब प्रशंसा हुई और इसने सुपर-प्रीमियम पंखों की एक नई श्रेणी बनाने में हमारी मदद की। इस श्रेणी में हमारी हिस्सेदारी एक साल में 15 प्रतिशत से बढ़कर 30 प्रतिशत से अधिक पहुंच गई है।”

उन्होंने कहा, “एरोस्टॉर्म पंखे विमान के पंखों के एरोफोइल डिजाइन और विंगलेट प्रौद्योगिकी से प्रेरित हैं। यह तकनीक आवाज कम करने में मदद करती है और 300 सीएमएम के अद्भुत वेग से हवा देती है। हमने कुछ नए प्रकार के पंखे भी लांच किए हैं, जैसे कि अंडरलाइट पंखा, एरोलाइट और 50 प्रतिशत बिजली की बचत करने वाला बेहद शांत पंखा, एरोक्वाइट बीएलडीसी।”

उन्होंने आगे कहा, “प्रीमियम पंखों के कारोबार में हमारी हिस्सेदारी में पिछले एक साल में 300 प्रतिशत का उछाल आया है और नए एरोस्टॉर्म सीलिंग पंखे की पेशकश से इसे और प्रोत्साहन मिलेगा। हम पहले से ही ऑनलाइन बाजार में नेतृत्वकर्ता के तौर पर मौजूद हैं। अमेजन के साथ हमारी साझेदारी के बाद हमें पूरा विश्वास है कि साल के अंत तक ऑनलाइन बाजार में हमें 50 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने में मदद मिलेगी।”

एमएस धोनी लंबे समय से ओरिएंट इलेक्ट्रिक के ब्रांड एंबेसडर हैं और उन्हें नए अभियान में भी शामिल किया गया है।

ओरिएंट एरोस्टॉर्म में 1320 मिमी का स्वीप है और इसके ब्लेड्स 100 प्रतिशत जंग-रहित हैं। ये उच्च श्रेणी के ग्लास से बनाए गए हैं, जिनमें जटिल एबीएस है, जो ब्लेड को ताकत प्रदान करते हैं। इस तरह यह मुड़ता नहीं है, इसमें जंग नहीं लगता और इन्हें साफ करना भी आसान है। विंगलेट प्रौद्योगिकी के साथ उन्नत एरोफॉइल ब्लेड और 18-पोल भारी मोटर इस पंखे को प्रभावशाली 300 सीएमएम हवा देने के लिए सक्षम बनाता है।

ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने अमेजन पर एरोस्टॉर्म पंखे उतारे Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। सीके बिड़ला समूह की कंपनी ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने मंगलवार को ई-मार्केटप्लेस अमेजन पर नए एरोस्टॉर्म प्रीमियम सीलिंग पंखे लांच किए। ये नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। सीके बिड़ला समूह की कंपनी ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने मंगलवार को ई-मार्केटप्लेस अमेजन पर नए एरोस्टॉर्म प्रीमियम सीलिंग पंखे लांच किए। ये Rating:
scroll to top