Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है : माधुरी दीक्षित

कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है : माधुरी दीक्षित

मुंबई, 10 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन के हर किरदार, कलाकार से लेकर पत्नी व मां बनने तक के सफर में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है।

माधुरी ने कहा, “मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अच्छे गाने मिले और अद्भुत कोरियोग्राफर के साथ मिलकर इस तरह के यादगार गीत बने, जिन्हें पसंद किया गया और अभी तक उन्हें इतना अधिक पसंद किया जा रहा है।”

उन्होंने कहा, “और, कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। सफल होने के लिए 2 प्रतिशत प्रतिभा और 98 प्रतिशत कड़ी मेहनत होती है। मैंने अपने जीवन में हर भूमिका में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है, चाहे वह अभिनेत्री की हो, नर्तकी की हो या फिर पत्नी और मां की हो।”

माधुरी ने टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के ‘डांस प्लस 4’ का हिस्सा बनने पर अपने विचार साझा किए।

उन्होंने कहा, “नृत्य के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में हर रोज आगे बढ़ना और अभ्यास शामिल हैं।”

फिल्मों की बात की जाए तो वह जल्द ही ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ में दिखाई देंगी।

कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है : माधुरी दीक्षित Reviewed by on . मुंबई, 10 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन के हर किरदार, कलाकार से लेकर पत्नी व मां बनने तक के सफर में अपना सर्वश मुंबई, 10 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन के हर किरदार, कलाकार से लेकर पत्नी व मां बनने तक के सफर में अपना सर्वश Rating:
scroll to top