Tuesday , 30 April 2024

Home » मनोरंजन » कबीर बेदी ने 70वें जन्मदिन पर परवीन दुसांज से शादी की

कबीर बेदी ने 70वें जन्मदिन पर परवीन दुसांज से शादी की

मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। दिग्गज कलाकार कबीर बेदी के लिए शनिवार को उनका 70वां जन्मदिन बेहद खास रहा। एक दिन पहले यानी शुक्रवार को ही वह अपने करीबी मित्र परवीन दुसांज (42) के साथ परिणय सूत्र में बंधे।

अभिनेता के जन्मदिन के समारोह में शामिल हुए अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने कबीर बेदी को 10 और शादियां करने की शुभकामनाएं दी।

ग्रोवर ने संवाददाताओं से कहा, “वह मेरे पसंदीदा हैं और उन्होंने काफी अच्छा काम किया है। वह फिल्म जगत में सबसे बेहतरीन इंसान हैं। शुभकामनाएं दिल से आती हैं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं कि वह 10 और शादियां करें।”

कबीर ने संवाददाताओं से कहा, “मेरे 70वें जन्मदिन पर सभी का स्वागत है। मेरा मानना है कि इस क्षेत्र में करियर के 25 साल बिताने वाले प्रत्येक व्यक्ति को ऑस्कर मिलना चाहिए और इसमें मैं भी शामिल हूं।”

परवीन ने इसके बाद कबीर के जन्मदिन पर दिल्ली के सूफी बैंड को पेश किया और कहा कि अभी और भी तोहफे बाकी हैं।

दोनों गुरुवार को गुरुद्वारे पहुंचे, मत्था टेका और आशीर्वाद लिया। वे शुक्रावार को परिजनों तथा करीबी मित्रों की उपस्थिति में परिणय सूत्र में बंधे।

कबीर बेदी ने 70वें जन्मदिन पर परवीन दुसांज से शादी की Reviewed by on . मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। दिग्गज कलाकार कबीर बेदी के लिए शनिवार को उनका 70वां जन्मदिन बेहद खास रहा। एक दिन पहले यानी शुक्रवार को ही वह अपने करीबी मित्र परवीन द मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। दिग्गज कलाकार कबीर बेदी के लिए शनिवार को उनका 70वां जन्मदिन बेहद खास रहा। एक दिन पहले यानी शुक्रवार को ही वह अपने करीबी मित्र परवीन द Rating:
scroll to top