Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » करन करेंगे ‘शुद्धि’ की घोषणा : वरुण

करन करेंगे ‘शुद्धि’ की घोषणा : वरुण

दुबई, 19 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि करन जौहर की फिल्म ‘शुद्धि’ को लेकर अभी कुछ निश्चित नहीं हुआ है। इस बारे में कोई भी घोषणा करन ही करेंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया फिल्म अवार्डस (टोइफा) 2016 के रेड कार्पेट पर वरुण ने कहा, “फिल्म ‘शुद्धि’ को लेकर फिलहाल कोई योजना नहीं है। मुझे लगता है कि इसकी घोषणा करन ही करेंगे।”

इस फिल्म में वरुण के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। करन की इस महत्वकांक्षी परियोजना में पहले रितिक रोशन और करीना कपूर के शामिल होने की सूचना थी।

वरुण वर्ष 1997 में आई सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘जुड़वां’ के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं।

इस बारे में पूछे जाने पर वरुण ने कहा, “अभी ‘जुड़वा-2’ के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। इससे पहले ‘ढिशूम’ को आना है।”

वरुण फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘ढिशूम’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह जॉन अब्राहम के साथ एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म में जैक्लीन फर्नाडिज भी मुख्य भूमिका में हैं।

करन करेंगे ‘शुद्धि’ की घोषणा : वरुण Reviewed by on . दुबई, 19 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि करन जौहर की फिल्म 'शुद्धि' को लेकर अभी कुछ निश्चित नहीं हुआ है। इस बारे में कोई भी घोषणा करन ही दुबई, 19 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि करन जौहर की फिल्म 'शुद्धि' को लेकर अभी कुछ निश्चित नहीं हुआ है। इस बारे में कोई भी घोषणा करन ही Rating:
scroll to top