Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » करोड़ों का सोना, हीरे और रुपये लेकर फरार हुआ इंदौर का ज्वेलर

करोड़ों का सोना, हीरे और रुपये लेकर फरार हुआ इंदौर का ज्वेलर

December 11, 2022 10:01 am by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on करोड़ों का सोना, हीरे और रुपये लेकर फरार हुआ इंदौर का ज्वेलर A+ / A-

Indore Crime News: आरोपित ज्वेलर अक्षय सोनी ने सराफा, तुकोगंज, पलासिया और छत्रीपुरा के कई व्यापारियों को लगाई चपत। कुछ व्यापारी तो कालेधन के चक्कर में शिकायत करने से बच रहे हैं।

मुनाफे का झांसा देकर इंदौर का ज्वेलर अक्षय सोनी करोड़ों रुपये का सोना, हीरे और रुपये लेकर फरार हो गया। लोग तकादा करने घर पहुंचने लगे तो स्वजन ने बेदखली का विज्ञापन लगा दिया। दवा कारोबारी प्रसन्न जैन गुरुवार को थाने पहुंचे और हेराफेरी का केस दर्ज करवा दिया। आरोपित ने प्रसन्न को करीब 80 लाख रुपये की चपत लगाई है। कुछ व्यापारी तो कालेधन के चक्कर में शिकायत करने से बच रहे हैं।

छत्रीपुरा टीआइ पवन सिंघल के मुताबिक, फरियादी प्रसन्न पुत्र संजय जैन निवासी श्रेयश अपार्टमेंट मालगंज चौराहा का दवाई का व्यवसाय है। आरोपित अक्षय पुत्र मनोज सोनी निवासी रायल हाइट्स मनोरमागंज बचपन का दोस्त है। पहले अक्षय मुंबई में हीरा व्यवसायी के पास काम करता था। साल 2019 में इंदौर आया और प्रसन्न से कहा कि उसने स्वयं का हीरे का व्यवसाय शुरू कर दिया है। आरोपित ने आभूषणों के कारोबार में निवेश का झांसा दिया और कहा कि वह खूब मुनाफा देगा।

करोड़ों का सोना, हीरे और रुपये लेकर फरार हुआ इंदौर का ज्वेलर Reviewed by on . Indore Crime News: आरोपित ज्वेलर अक्षय सोनी ने सराफा, तुकोगंज, पलासिया और छत्रीपुरा के कई व्यापारियों को लगाई चपत। कुछ व्यापारी तो कालेधन के चक्कर में शिकायत कर Indore Crime News: आरोपित ज्वेलर अक्षय सोनी ने सराफा, तुकोगंज, पलासिया और छत्रीपुरा के कई व्यापारियों को लगाई चपत। कुछ व्यापारी तो कालेधन के चक्कर में शिकायत कर Rating: 0
scroll to top