Saturday , 11 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » कानूनी विवाद में फंसी श्रुति हसन

कानूनी विवाद में फंसी श्रुति हसन

चेन्नई, 27 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री श्रुति हसन द्वारा डेट्स का हवाला देकर एक तमिल-तेलुगु फिल्म नहीं करने का फैसला करना उन्हें अब महंगा पड़ सकता है। मीडिया और मनोरंजन हाउस ‘पिक्चरहाउस मीडिया’ ने श्रुति हसन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

जारी बयान में कहा गया, “श्रुति हसन ने इस द्विभाषीय फिल्म में काम करने के लिए संविदात्मक समझौता कर लिया था, लेकिन वह एक ही समय पर दो फिल्मों की शूटिंग का हवाला देकर इस परियोजना से पीछे हट गईं, जो एक फिल्मी बहाना है। डेट्स के बारे में उनसे पहले ही बातचीत की जा चुकी थी और उनकी सुविधा के मुताबिक ही कार्यक्रम तय किया गया था।”

कंपनी ने दावा किया है कि श्रुति के गैरपेशेवर रुख के कारण कंपनी को समय, धन, प्रतिष्ठा का नुकसान हुआ है।ॅ

इस संबंध में जारी बयान के अनुसार, “पिक्चरहाउस मीडिया ने इस तरह के गैरपेशेवर रवैये को फिर नहीं दोहराने और हितधारकों के हितों की रक्षा सुनिश्चित करने के लिए श्रुति के खिलाफ दीवानी और फौजदारी दोनों मामलों में कार्यवाही शुरू कर दी है।”

कंपनी के मुताबिक, श्रुति को कोई भी नई फिल्म साइन करने से रोकने के लिए एक आदेश पारित किया गया है।

कानूनी विवाद में फंसी श्रुति हसन Reviewed by on . चेन्नई, 27 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री श्रुति हसन द्वारा डेट्स का हवाला देकर एक तमिल-तेलुगु फिल्म नहीं करने का फैसला करना उन्हें अब महंगा पड़ सकता है। मीडिया और चेन्नई, 27 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री श्रुति हसन द्वारा डेट्स का हवाला देकर एक तमिल-तेलुगु फिल्म नहीं करने का फैसला करना उन्हें अब महंगा पड़ सकता है। मीडिया और Rating:
scroll to top