Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » कार्लसन होटल ग्रुप अगले साल तक खोलेगा 7 नए होटल

कार्लसन होटल ग्रुप अगले साल तक खोलेगा 7 नए होटल

नई दिल्ली, 10 नवंबर (आईएएनएस)। प्रमुख होटल श्रृंखला रेडिसन को संचालित करने वाली कंपनी कार्लसन रेजीडोर होटल ग्रुप 2018 के अंत तक 7 नए होटल खोलने की बात कही है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

कंपनी रेडिसन नाम से देश में कुल 11 होटलों का संचालन करती है। कार्लसन रेजीडोर होटल ग्रुप दक्षिण एशिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राज राणा ने कहा, “रेडिसन देश का सबसे तेजी से बढ़ता ब्रांड है। हम अगले एक साल में 7 और होटल अपने ब्रांड के साथ शुरू करेंगे।

कंट्री इन एंड सुइट्स बाई कार्लसन, उद्योग विहार ने रेडिसन गुरुग्राम उद्योग विहार के रूप में बुधवार को रीब्रांडिंग की घोषणा की। इस अवसर पर राणा ने कहा, “भारत में पहले से हमारे 85 होटल संचालित किए जा रहे हैं और हम उम्मीद करते हैं कि इस साल के अंत तक 7 नए होटल खोले जाएंगे। इस तरह देश में हमारे 92 से अधिक होटल हो जाएंगे।”

राणा ने कहा कि रेडिसन गुरुग्राम होटल 98,000 वर्ग फीट में फैला हुआ है और इसमें कुल 200 कमरे हैं जो बड़े और अपग्रेड किए हुए हैं। इनवेंट्री में 130 नवीकृत कमरे और सुइट हैं तथा 70 नए बनाए गए कमरे भी हैं।

रेडिसन गुरुग्राम दो श्रेणी के कमरों की पेशकश करता है, डीलक्स और बिजनेस एक्जीक्यूटिव। यह 28 एक्जीक्यूटिव सुइट्स और एक डिलक्स सुइट के अलावा है।

होटल में वेलनेस सेंटर ‘विवांत – लिव वेल’ भी है, जिसमें नई ताजगी देने वाला ‘एसवीए स्पा’ और एक नया फिटनेस सेंटर है और इसके साथ एक शानदार आउटडोर स्विमिंग पूल भी है। स्पा में तीन मसाज रूम हैं और एक अलग और खास कपल मसाज रूम भी है।

अर्पित प्रोजेक्ट्स लिमिटेड के अध्यक्ष योगेश भसीन ने कहा, “हमें होटल रेडिसन के रूप में इसे रीलांच करते हुए खुशी महसूस हो रही है और ब्रांड इक्विटी से लाभ कमाने का इंतजार कर रहे हैं। होटल का अच्छा-खासा विकास किया गया है और हमें यकीन है कि अतिथि इसकी नई खासियतों और सुविधाओं को पसंद करेंगे।”

कार्लसन होटल ग्रुप अगले साल तक खोलेगा 7 नए होटल Reviewed by on . नई दिल्ली, 10 नवंबर (आईएएनएस)। प्रमुख होटल श्रृंखला रेडिसन को संचालित करने वाली कंपनी कार्लसन रेजीडोर होटल ग्रुप 2018 के अंत तक 7 नए होटल खोलने की बात कही है। क नई दिल्ली, 10 नवंबर (आईएएनएस)। प्रमुख होटल श्रृंखला रेडिसन को संचालित करने वाली कंपनी कार्लसन रेजीडोर होटल ग्रुप 2018 के अंत तक 7 नए होटल खोलने की बात कही है। क Rating:
scroll to top