Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘कुंग फू पांडा 3’ ने भारत में कमाए 32 करोड़ रुपये

‘कुंग फू पांडा 3’ ने भारत में कमाए 32 करोड़ रुपये

मुंबई, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। फिल्म ‘कुंग फू पांडा 3’ ने रिलीज होने के बाद भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के मुताबिक, भारत में पहली अप्रैल को रिलीज हुई ‘कुंग फू पांडा 3’ सबसे अधिक कमाई वाली पहली एनिमेटेड फिल्म बन गई है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के मुताबिक, “फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर अब तक 32 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म न केवल बच्चों, बल्कि वयस्कों द्वारा सर्वसम्मति से पोषित है, यह पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है।”

एलेसांद्रो करलोनि और जेनिफर युह द्वारा निर्देशित फिल्म में जैक ब्लैक, ब्रायन क्रांस्टोन और डस्टिन हॉफमैन ने अपनी आवाज दी है।

‘कुंग फू पांडा 3’ ने भारत में कमाए 32 करोड़ रुपये Reviewed by on . मुंबई, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। फिल्म 'कुंग फू पांडा 3' ने रिलीज होने के बाद भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ रुपये की कमाई की है।फॉक्स स्टार स्टूडियोज के मुताबिक, भार मुंबई, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। फिल्म 'कुंग फू पांडा 3' ने रिलीज होने के बाद भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ रुपये की कमाई की है।फॉक्स स्टार स्टूडियोज के मुताबिक, भार Rating:
scroll to top