Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » कुशल श्रमिकों के लिए रोजगार पोर्टल शुरू

कुशल श्रमिकों के लिए रोजगार पोर्टल शुरू

नई दिल्ली, 15 जून (आईएएनएस)। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम (एमएसएमई) मंत्रालय ने सोमवार को दक्ष श्रमिकों के लिए एक ऑनलाइन रोजगार पोर्टल शुरू किया।

एमएसएमई मंत्री कलराज मिश्र ने यहां पोर्टल शुरू किए जाने के मौके पर कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल भारत, स्किल इंडिया और मेक इन इंडिया कार्यक्रम के अनुरूप मंत्रालय ने इस पोर्टल को शुरू किया है, जिस पर दक्ष श्रमिक अपने लिए नियोक्ता ढूंढ़ पाएंगे और नियोक्ता दक्ष श्रमिक ढूंढ़ पाएंगे।”

पोर्टल डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट ईईएक्स डॉट डीसीएसएमएसई डॉट गव डॉट इन से नियोक्ता और श्रमिक को एक दूसरे तक पहुंचने में लगने वाला समय घटेगा। वेबसाइट पर अब तक दो व्यक्तियों ने पंजीकरण कराया है।

कुशल श्रमिकों के लिए रोजगार पोर्टल शुरू Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 जून (आईएएनएस)। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम (एमएसएमई) मंत्रालय ने सोमवार को दक्ष श्रमिकों के लिए एक ऑनलाइन रोजगार पोर्टल शुरू किया।एमएसएमई मंत्री नई दिल्ली, 15 जून (आईएएनएस)। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम (एमएसएमई) मंत्रालय ने सोमवार को दक्ष श्रमिकों के लिए एक ऑनलाइन रोजगार पोर्टल शुरू किया।एमएसएमई मंत्री Rating:
scroll to top