Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » कूगलर ने ‘ब्लैक पैंथर’ की सफलता के लिए प्रशंसकों का आभार जताया

कूगलर ने ‘ब्लैक पैंथर’ की सफलता के लिए प्रशंसकों का आभार जताया

लॉस एंजिलिस, 21 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेता रायन कूगलर ने अपनी हालिया फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ की सफलता से खुश होकर एक खत के जरिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है।

वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, सुपर हीरो की कहानी पर आधारित इस फिल्म ने अमेरिका में सोमवार को रिकार्ड 4.02 करोड़ डॉलर की कमाई की है। फिल्म ने चार दिन में 24.2 करोड़ डॉलर कमा लिए हैं।

मार्वल स्टूडियो के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर जारी एक फोटो में कूगलर ने एक संदेश में कहा कि उनकी फिल्म के साथी कलाकारों और अन्य कर्मचारियों ने उम्मीद भी नहीं की थी कि उनकी फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ इतनी सफल होगी।

प्रशंसकों को लिखे पत्र में कूगलर ने कहा, “कहीं न कहीं हमने यह उम्मीद की थी कि लोग अफ्रीकी महाद्वीप के एक काल्पनिक देश की अफ्रीकी मूल के लोगों की कहानी पर आधारित फिल्म को देखने आएंगे। हमने यह कल्पना भी नहीं की थी आप सब लोग इस हद तक इस प्रकार की फिल्म को देखने आएंगे।”

मार्वल स्टूडियो द्वारा निर्मित यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें अश्वेत लोगों को अधिक संख्या में लिया गया है और महिलाओं की संख्या भी अधिक है।

इसमें लुपिता नयोंग, मिशेल बी.जॉर्डन, डेनियल कालुया, लेतितिया राइट, विंस्टन ड्यूक, एंजेला बासेट, फोरेस्ट विटाकर और एंडी सेर्की मुख्य भूमिकाओं में हैं।

कूगलर ने ‘ब्लैक पैंथर’ की सफलता के लिए प्रशंसकों का आभार जताया Reviewed by on . लॉस एंजिलिस, 21 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेता रायन कूगलर ने अपनी हालिया फिल्म 'ब्लैक पैंथर' की सफलता से खुश होकर एक खत के जरिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है लॉस एंजिलिस, 21 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेता रायन कूगलर ने अपनी हालिया फिल्म 'ब्लैक पैंथर' की सफलता से खुश होकर एक खत के जरिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है Rating:
scroll to top