Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » कृति सेनन अगली बड़ी स्टार : श्यामक

कृति सेनन अगली बड़ी स्टार : श्यामक

मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। मशहूर नृत्यनिर्देशक श्यामक डावर ने कहा है कि अभिनेत्री कृति सेनन बॉलीवुड की अगली बड़ी स्टार हैं।

मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। मशहूर नृत्यनिर्देशक श्यामक डावर ने कहा है कि अभिनेत्री कृति सेनन बॉलीवुड की अगली बड़ी स्टार हैं।

डावर ने कृति की प्रशंसा की। उन्होंने 61वें ब्रिटानिया फिल्मफेयर पुरस्कार समारोह में अपने नृत्य कौशल से लोगों को लोहा मनवा दिया।

श्यामक ने कहा, “बॉलीवुड को अगला बड़ा स्टार मिल गया है। कृति सेनन सचमुच चिंगारी है। फिल्मफेयर पुरस्कारों में आप के साथ अभ्यास बहुत मजेदार रहा।”

शाहरुख खान और ऐश्वर्य राय बच्चन जैसे बॉलीवुड कलाकारों के साथ काम कर चुके डावर ने पुरस्कार समारोह में ‘दिलवाले’ के कलाकारों के लिए भी नृत्य निर्देशन किया।

कृति ने अब तक मात्र दो हिंदी फिल्मों में काम किया है और वह जल्द दिनेश विजन की फिल्म में काम शुरू करने वाली हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।

कृति सेनन अगली बड़ी स्टार : श्यामक Reviewed by on . मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। मशहूर नृत्यनिर्देशक श्यामक डावर ने कहा है कि अभिनेत्री कृति सेनन बॉलीवुड की अगली बड़ी स्टार हैं।मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। मशहूर नृत् मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। मशहूर नृत्यनिर्देशक श्यामक डावर ने कहा है कि अभिनेत्री कृति सेनन बॉलीवुड की अगली बड़ी स्टार हैं।मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। मशहूर नृत् Rating:
scroll to top