Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » केट मॉस की जैम बेहतरीन!

केट मॉस की जैम बेहतरीन!

लॉस एंजेलिस, 4 नवंबर (आईएएनएस)। सुपरमॉडल केट मॉस का कहना है कि उन्हें जैम बनाना पसंद है। केट ने अपने जैम को एक नाम भी दिया है- ‘केट्स स्वीट एंड स्टिकी’।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, हैलो पत्रिका को दिए एक साक्षात्कार में केट ने कहा, “मैं जैम बनाती हूं और यह बेहद स्वादिष्ट होती है। मेरी सिग्नेचर जैम बेल या आलूबुखारे की बनी होती है। इसका नाम है ‘केट्स स्वीट एंड स्टिकी’।”

केट की जैम की तारीफ ब्रिटिश शेफ जैमी ओलीवर के बच्चे पॉपी (13), डेजी (12), पेटल (6) और बडी (5) भी कर चुके हैं। उनका कहना है केट का बनाया जैम उनके पिता के बनाए जैम से भी ज्यादा स्वादिष्ट है।

केट के मुताबिक, “मैंने अपनी बनाई जैम जेमी ओलिवर को दी थी और अगले दिन उनके बच्चों ने मेरी 13 वर्षीया बेटी लिला को लिखा, ‘तुम्हारी मां के बनाए जैम बेहद अच्छे हैं। यह डैड के बनाए जैम से बेहतर है।”‘

केट मॉस की जैम बेहतरीन! Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 4 नवंबर (आईएएनएस)। सुपरमॉडल केट मॉस का कहना है कि उन्हें जैम बनाना पसंद है। केट ने अपने जैम को एक नाम भी दिया है- 'केट्स स्वीट एंड स्टिकी'।डेलीमेल लॉस एंजेलिस, 4 नवंबर (आईएएनएस)। सुपरमॉडल केट मॉस का कहना है कि उन्हें जैम बनाना पसंद है। केट ने अपने जैम को एक नाम भी दिया है- 'केट्स स्वीट एंड स्टिकी'।डेलीमेल Rating:
scroll to top