Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » केनी ने दिया प्रेरणादायक भाषण

केनी ने दिया प्रेरणादायक भाषण

लॉस एंजेलिस, 1 जून (आईएएनएस)। रैपर केनी वेस्ट ने लॉस एंजेलिस ट्रेड टेकि्न कल कॉलेज में स्नातक विद्यार्थियों को संबोधित किया और उन्हें काम की सलाह दी।

वेबसाइट ‘एमटीवी डॉट कॉम’ के अनुसार केनी ने शुक्रवार शाम कॉलेज में अपने भाषण में कहा, “जब आप सबसे बेहतर होते हैं, तो आपको नफरत भी मिलती है।”

केनी ने कहा, “बाहरी दुनिया कठोर है। आपको बाहरी राजनीति, सख्त बॉस, नफरत करने वाले कर्मचारियों का सामना करने के लिए खुद को तैयार करना है। मेरे लिए भी एक कामयाब संगीतकार बनना असंभव काम था। लोग आपको हमेशा उस बात पर कमतर दिखाने की कोशिश करते हैं, जिसमें आप सबसे बेहतर होते हैं।”

केनी ने विद्यार्थियों के समक्ष सपनों को पूरा करने वाले लोगों की सराहना की। उन्होंने कहा, “सबसे कामयाब कलाकार वे होते हैं, जो पांच साल की उम्र में या चार की या तीन साल की उम्र में कुछ बनने का सपना देखते हैं।”

उन्होंने कहा, “मुझे खुशी होती है, जब मैं युवा प्रतिभाओं को अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष करते देखता हूं। मैं यह जान सकता हूं कि वे तीन साल की उम्र से इस बात के लिए मेहनत कर रहे हैं।”

केनी ने दिया प्रेरणादायक भाषण Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 1 जून (आईएएनएस)। रैपर केनी वेस्ट ने लॉस एंजेलिस ट्रेड टेकि्न कल कॉलेज में स्नातक विद्यार्थियों को संबोधित किया और उन्हें काम की सलाह दी।वेबसाइट 'एम लॉस एंजेलिस, 1 जून (आईएएनएस)। रैपर केनी वेस्ट ने लॉस एंजेलिस ट्रेड टेकि्न कल कॉलेज में स्नातक विद्यार्थियों को संबोधित किया और उन्हें काम की सलाह दी।वेबसाइट 'एम Rating:
scroll to top