Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » केरल : ‘बिस्किट किंग’ पिल्लई की याद में टेनिस लीग

केरल : ‘बिस्किट किंग’ पिल्लई की याद में टेनिस लीग

तिरुवनंतपुरम, 11 जनवरी (आईएएनएस)। ‘बिस्किट किंग’ के नाम से मशहूर राजन पिल्लई की दो दशक पहले तिहाड़ जेल में मौत होने के बाद उनके भाई उनकी याद में राष्ट्रीय स्तर की टेनिस लीग का आयोजन करा रहे हैं।

राजन के भाई राज मोहन ने कहा, “वह टेनिस के बड़े प्रशंसक थे। उन्होंने अपनी मौत से पहले राष्ट्रीय स्तर की लीग का आयोजन करवाने की सोची थी। उन्होंने बेटा स्पोर्ट्स ग्रुप (बीएसजी) की स्थापना भी की थी।”

उन्होंने कहा, “इसे आगे ले जाने का पहला कदम लिया जा चुका है। पहले स्तर की प्रतियोगिता जारी है जिसमें 39 टीमें हिस्सा ले रही हैं।”

राजन की मौत सात जुलाई, 1995 को तिहाड़ जेल में हो गई थी।

राज मोहन ने प्रतियोगिता के दूसरे संस्करण के बारे में कहा, “हम सितंबर में इसे कराने का सोच रहे हैं। उसका मॉडल भी वही होगा जैसा इसका है।”

केरल : ‘बिस्किट किंग’ पिल्लई की याद में टेनिस लीग Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 11 जनवरी (आईएएनएस)। 'बिस्किट किंग' के नाम से मशहूर राजन पिल्लई की दो दशक पहले तिहाड़ जेल में मौत होने के बाद उनके भाई उनकी याद में राष्ट्रीय स्तर तिरुवनंतपुरम, 11 जनवरी (आईएएनएस)। 'बिस्किट किंग' के नाम से मशहूर राजन पिल्लई की दो दशक पहले तिहाड़ जेल में मौत होने के बाद उनके भाई उनकी याद में राष्ट्रीय स्तर Rating:
scroll to top