Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘कैरी फिशर की हालत स्थिर’

‘कैरी फिशर की हालत स्थिर’

लॉस एंजेलिस, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। ‘स्टार वार्स’ की अभिनेत्री कैरी फिशर की हालत अब स्थिर है। अभिनेत्री की मां डेबी रेनॉल्ड्स ने यह जानकारी दी।

कैरी को लंदन से लॉस एंजेलिस लौटते वक्त शुक्रवार को विमान में दिल का दौरा पड़ गया था। लॉस एंजेलिस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर विमान के उतरने के बाद उन्हें यूसीएलए मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया।

डेबी ने ट्वीट के जरिए रविवार को कैरी की हालत की जानकारी दी और साथ ही यह भी कहा कि आगे की जानकारी अभिनेत्री का परिवार समय-समय पर देता रहेगा।

वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, डेबी ने कैरी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए की गई प्रार्थनाओं व दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया अदा भी किया।

हैरीसन फोर्ड और मार्क हामिल के अलावा ‘स्टार वार्स’ के कई अन्य कलाकारों ने भी कैरी (60) के जल्द ठीक होने की कामना की।

‘कैरी फिशर की हालत स्थिर’ Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। 'स्टार वार्स' की अभिनेत्री कैरी फिशर की हालत अब स्थिर है। अभिनेत्री की मां डेबी रेनॉल्ड्स ने यह जानकारी दी।कैरी को लंदन से लॉ लॉस एंजेलिस, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। 'स्टार वार्स' की अभिनेत्री कैरी फिशर की हालत अब स्थिर है। अभिनेत्री की मां डेबी रेनॉल्ड्स ने यह जानकारी दी।कैरी को लंदन से लॉ Rating:
scroll to top