Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कैरेबियाई क्रिकेट में जमीनी स्तर पर सुधार की जरूरत : मार्क वॉ

कैरेबियाई क्रिकेट में जमीनी स्तर पर सुधार की जरूरत : मार्क वॉ

सिडनी, 19 जून (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्क वॉ ने कहा है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम दोबारा विश्व क्रिकेट के शीर्ष पर पहुंचना चाहती है तो उसे जमीनी स्तर से सुधार काम शुरू करना होगा।

वॉ का यह बयान आस्ट्रेलिया के हाथों टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज की 0-2 की करारी हार के बाद आया है।

वॉ ने कहा, “जब मैंने क्रिकेट शुरू किया था तब हमारी टीम अच्छी थी। हम उस स्तर से अधिक नीचे नहीं गए हैं। न तो हमारा रैंकिंग अधिक खराब हुआ है। मुजे याद है कि 1991 में वेस्टइंडीज की टीम हमें आसानी से हरा सकती थी।”

“1995 में हम अलग मनोदशा और सोच के साथ मैदान में उतरे। हमारे अंदर अधिक आत्मविश्वास था। हमने काफी मेहनत की। हमने खुद की गलतियों को शुरुआत से देखा। वेस्टइंडीज को यही करना होगा। आपको अगर फिर से दुनिया जीतनी है तो फिर आपको नए सिरे से तैयारी करनी होगी।”

50 साल के वॉ ने 2002 में संन्यास लिया था। उन्होंने 128 टेस्ट मैचों में 20 शतक लगाए हैं।

कैरेबियाई क्रिकेट में जमीनी स्तर पर सुधार की जरूरत : मार्क वॉ Reviewed by on . सिडनी, 19 जून (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्क वॉ ने कहा है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम दोबारा विश्व क्रिकेट के शीर्ष पर पहुंचना चाहती है तो उ सिडनी, 19 जून (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्क वॉ ने कहा है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम दोबारा विश्व क्रिकेट के शीर्ष पर पहुंचना चाहती है तो उ Rating:
scroll to top