Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » कैलिफोर्निया स्कूल में गोलीबारी, 3 की मौत

कैलिफोर्निया स्कूल में गोलीबारी, 3 की मौत

वाशिंगटन, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। अमेरिका में कैलिफोर्निया के सान बर्नार्डिनो के एक प्राथमिक स्कूल में सोमवार को गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई।

मृतकों में हमलावर सहित एक शिक्षिका और एक छात्र है। पुलिस इसे ‘हत्या-आत्महत्या’ का मामला मान रही है।

एबीसी न्यूज ने सैन बर्नार्डिनो पुलिस प्रमुख जैरड बरगुआन के हवाले से बताया कि संदिग्ध हमलावर ने नॉर्थ पार्क इलेमेंट्री स्कूल में जाकर अपनी पत्नी कैरेन एलेन स्मिथ (53) को गोली मार दी।

हमलावर की पहचान रिवरसाइड के स्थानीय निवासी 52 वर्षीय क्रेडीक एंडरसन के रूप में हुई है।

बरगुआन के मुताबिक, एंडरसन और कैरन एक क्लासरूम में मृत पाए गए।

बरगुान के मुताबिक, एंडरसन बिना कुछ बताए कक्षा में दाखिल हुआ और कैरन पर गोली चला दी। कक्षा में उस समय कुल 15 छात्र और दो सहयोगी थी।

इस घटना में घायल दो छात्रों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जिसमें एक आठ वर्षीय छात्र जोनाथन मार्टिनेज की मौत हो गई।

बरगुआन के मुताबिक, हालांकि, दूसरे छात्र की हालत स्थिर बताई जा रही है। इस हमले में बच्चों को निशाना नहीं बनाया गया था लेकिन जब कैरन को गोली मारी गई तो ये बच्चे कैरन के पीछे खड़े थे।

कैलिफोर्निया स्कूल में गोलीबारी, 3 की मौत Reviewed by on . वाशिंगटन, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। अमेरिका में कैलिफोर्निया के सान बर्नार्डिनो के एक प्राथमिक स्कूल में सोमवार को गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई।मृतकों में हमल वाशिंगटन, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। अमेरिका में कैलिफोर्निया के सान बर्नार्डिनो के एक प्राथमिक स्कूल में सोमवार को गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई।मृतकों में हमल Rating:
scroll to top