Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » कॉंग्रेस को आयी जनता की सुध-सोशल मीडिया पर मांगे अमूल्य सुझाव

कॉंग्रेस को आयी जनता की सुध-सोशल मीडिया पर मांगे अमूल्य सुझाव

inc tweetअनिल सिंह (धर्मपथ)- कांग्रेस अब सोशल मीडिया के जरिये भारत की जनता तक पहुंचने के प्रयास में है,जन-कल्याण की योजनाओं को क्रियान्वित करने के बजाय उसने जनता से बात करने की तकलीफ उठाई है.

दरअसल बम्पर हार के बाद भी उसके नेता यह मानने को तैयार नहीं की जनविरोधी,समाजविरोधी और राष्ट्रविरोधी नीतियों के तहत उनकी हार हुई,जिस राष्ट्र का उद्भव ही सनातन व्यवस्था पर टिका है,उसके लिये जड़ खोदना,उसे समाप्त कर देना,समाज को महंगाई के नर्क में धकेलना यही कॉंग्रेस की नीति और नियत बन गई थी.

अब कॉंग्रेस ने जनमानस से अपने सुझाव मांगे है ताकी लोगों से जुडा जा सके,देखना यह है की उनका प्रयास अब क्या रंग दिखाता है.

कॉंग्रेस को आयी जनता की सुध-सोशल मीडिया पर मांगे अमूल्य सुझाव Reviewed by on . अनिल सिंह (धर्मपथ)- कांग्रेस अब सोशल मीडिया के जरिये भारत की जनता तक पहुंचने के प्रयास में है,जन-कल्याण की योजनाओं को क्रियान्वित करने के बजाय उसने जनता से बात अनिल सिंह (धर्मपथ)- कांग्रेस अब सोशल मीडिया के जरिये भारत की जनता तक पहुंचने के प्रयास में है,जन-कल्याण की योजनाओं को क्रियान्वित करने के बजाय उसने जनता से बात Rating:
scroll to top