Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » कॉक्स एंड किंग का गेटअवेगोड्डेस ट्विटर पर बना ट्रेंड

कॉक्स एंड किंग का गेटअवेगोड्डेस ट्विटर पर बना ट्रेंड

मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। प्रमुख यात्रा कंपनी कॉक्स एंड किंग्स लिमिटेड ने मंगलवार को महिला दिवस के मौके पर सोशल नेटवर्किं ग साइट ट्विटर पर ‘गेटअवेगोड्डेस’ अभियान शुरू कर महिलाओं से पूछा कि वे कौन-सी बातें हैं, जो उन्हें विश्व भ्रमण से रोकती हैं।

कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि ‘गेटअवेगोड्डेस’ हैशटैग के ऑनलाइन होते ही यह 30 लाख लोगों तक पहुंच गया। चार घंटे में इस पर तीन करोड़ प्रतिक्रियाएं भी मिल गईं और यह टॉप ट्रेंड बना हुआ है।

इस अभियान के तहत सिर्फ महिलाओं के लिए कई गंतव्यों की पर्यटन योजनाएं भी पेश की गई हैं।

इन योजनाओं में सुरक्षा और सुविधा, समान विचार वाली महिलाओं के साथ यात्रा करने का मौका, महिला गाइड और खास तौर से तनावमुक्त अनुभव पर विशेष ध्यान दिया गया है।

कॉक्स एंड किंग्स लिमिटेड एक अग्रणी अवकाश और शिक्षा यात्रा सेवा कंपनी है। इसका कारोबार चार महादेशों के 22 देशों में फैला हुआ है।

कॉक्स एंड किंग का गेटअवेगोड्डेस ट्विटर पर बना ट्रेंड Reviewed by on . मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। प्रमुख यात्रा कंपनी कॉक्स एंड किंग्स लिमिटेड ने मंगलवार को महिला दिवस के मौके पर सोशल नेटवर्किं ग साइट ट्विटर पर 'गेटअवेगोड्डेस' अभिया मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। प्रमुख यात्रा कंपनी कॉक्स एंड किंग्स लिमिटेड ने मंगलवार को महिला दिवस के मौके पर सोशल नेटवर्किं ग साइट ट्विटर पर 'गेटअवेगोड्डेस' अभिया Rating:
scroll to top