Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » कोलंबो पुलिस ने विस्फोटक भरे वैन को लेकर अलर्ट जारी किया

कोलंबो पुलिस ने विस्फोटक भरे वैन को लेकर अलर्ट जारी किया

कोलंबो, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलंबो पुलिस ने मंगलवार को अलर्ट जारी किया कि विस्फोटकों से भरा कोई वैन या लॉरी शहर में हो सकती है। इसके बाद सरकारी इमारतों और पुलिस थानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

यह अलर्ट ऐसे समय में जारी किया गया, जब रविवार के बम विस्फोटों में मारे गए लोगों का सामूहिक अंतिम संस्कार किया गया। बम विस्फोटों में कम से कम 321 लोग मारे जा चुके हैं और 500 से अधिक घायल हुए हैं। इन हमलों की जिम्मेदारी आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने ली है।

पुलिस ने हमलों के संबंध में 40 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। रपटों में कहा गया है कि गिरफ्तार लोगों में एक सीरियाई शामिल है, जिसे स्थानीय संदिग्धों से पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया।

कोलंबो पुलिस ने विस्फोटक भरे वैन को लेकर अलर्ट जारी किया Reviewed by on . कोलंबो, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलंबो पुलिस ने मंगलवार को अलर्ट जारी किया कि विस्फोटकों से भरा कोई वैन या लॉरी शहर में हो सकती है। इसके बाद सरकारी इमारतों और पुलि कोलंबो, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलंबो पुलिस ने मंगलवार को अलर्ट जारी किया कि विस्फोटकों से भरा कोई वैन या लॉरी शहर में हो सकती है। इसके बाद सरकारी इमारतों और पुलि Rating:
scroll to top