Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कोहली ने पुलावामा हमले के कारण पुरस्कार समारोह रद्द किया

कोहली ने पुलावामा हमले के कारण पुरस्कार समारोह रद्द किया

नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के कारण अपनी फाउंडेशन के तहत रविवार को अयोजित होने वाले पुरस्कार समारोह को रद्द कर दिया है।

कोहली ने हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के सम्मान के रूप में पुरस्कार समारोह को रद्द किया।

इस समारोह में कोहली खेल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हैं। उनका फाउंडेशन समाज के वंचित वर्ग के लिए कार्य करता है। फाउंडेशन कई कार्यक्रमों के तहत ग्रासरूट स्तर पर खेल को प्रमोट करता है और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को कौशल के निखारता है।

प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को स्कॉलरशिप भी दी जाती है।

कोहली द्वारा जारी बयान के मुताबिक इस समारोह में आने वाले तमाम खेल और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को इसके रद्द होने की सूचना दे दी गई है।

कोहली ने पुलावामा हमले के कारण पुरस्कार समारोह रद्द किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के कारण अपनी फाउंडेशन के तहत रविवार को अयो नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के कारण अपनी फाउंडेशन के तहत रविवार को अयो Rating:
scroll to top