Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » क्या ऑस्कर में सबको बराबर मौका मिल रहा है : ओबामा

क्या ऑस्कर में सबको बराबर मौका मिल रहा है : ओबामा

लॉस एंजेलिस, 28 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा भी पिछले दो वर्षो में ऑस्कर या एकेडमी अवार्ड्स के लिए सिर्फ गोरे लोगों को नामांकित किए जाने से नाराज हैं। उन्होंने पूछा कि क्या ऑस्कर में सबको बराबर मौका मिल रहा है?

वेबसाइट ‘हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम’ के अनुसार, ओबामा ने यहां बुधवार को संवाददाताओं से मुखातिब होकर कहा, “क्या हम इस बात का ख्याल रख रहे हैं कि हर किसी को बराबर मौका मिल रहा है?”

ओबामा का कहना है कि फिल्मजगत को भी वैसा ही करना चाहिए जो दूसरे भी करें। उन्होंने कहा, “प्रतिभा को खोजें और हर किसी को मौका दें।”

88वां ऑस्कर अवार्ड समारोह यहां 28 फरवरी को आयोजित होगा। कुछ चर्चित हस्तियां इसका बहिष्कार करने की मांग कर रही हैं, क्योंकि पुरस्कारों के लिए नामांकित हुए लोगों में कोई भी अश्वेत नहीं है।

क्या ऑस्कर में सबको बराबर मौका मिल रहा है : ओबामा Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 28 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा भी पिछले दो वर्षो में ऑस्कर या एकेडमी अवार्ड्स के लिए सिर्फ गोरे लोगों को नामांकित किए जाने से लॉस एंजेलिस, 28 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा भी पिछले दो वर्षो में ऑस्कर या एकेडमी अवार्ड्स के लिए सिर्फ गोरे लोगों को नामांकित किए जाने से Rating:
scroll to top