Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » क्राइस्ट चर्च हमले में मृतकों की संख्या 50 हुई

क्राइस्ट चर्च हमले में मृतकों की संख्या 50 हुई

वेलिंग्टन, 17 मार्च (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों पर हुए आतंकी हमले में घटनास्थल पर एक और मृतक के पाए जाने के साथ मरने वालों की संख्या बढ़कर 50 हो गई है।

पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस कमिश्नर माइक बुश ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि जांचकर्ताओं ने अल नूर मस्जिद से शवों को निकालते समय एक और शख्स का शव पाया, जहां शुक्रवार को एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलियां बरसा कर 40 से ज्यादा लोगों की जान ले ली थी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने पुलिस के हवाले से बताया कि आतंकी हमलों में घायल लोगों की संख्या 50 है और उनमें से 36 का अभी भी क्राइस्टचर्च हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है जिसमें दो गहन चिकित्सा विभाग में हैं और एक बच्चे का चिल्ड्रन हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

28 वर्षीय आस्ट्रेलियाई शख्स ब्रेंटन टेरेंट पर हत्याओं को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है। आतंकी हमले का संदिग्ध शनिवार को क्राइस्ट चर्च डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश हुआ।

क्राइस्टचर्च के उच्च न्यायालय के अनुसार, वह पांच अप्रैल तक हिरासत में रहेगा।

क्राइस्ट चर्च हमले में मृतकों की संख्या 50 हुई Reviewed by on . वेलिंग्टन, 17 मार्च (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों पर हुए आतंकी हमले में घटनास्थल पर एक और मृतक के पाए जाने के साथ मरने वालों की संख्या ब वेलिंग्टन, 17 मार्च (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों पर हुए आतंकी हमले में घटनास्थल पर एक और मृतक के पाए जाने के साथ मरने वालों की संख्या ब Rating:
scroll to top