Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » क्रिस्टोफर की खातिरदारी का मौका गंवाने पर खेद : अमिताभ

क्रिस्टोफर की खातिरदारी का मौका गंवाने पर खेद : अमिताभ

मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन ने हॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज खलनायक क्रिस्टोफर ली के निधन पर शोक जताया। उन्होंने उन्हें ‘असल जिंदगी में विनम्र’ और ‘महान कलाकार’ बताया। वह कहते हैं कि उन्हें एक दफा उनकी खातिरदारी करने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने उसे गंवा दिया।

72 वर्षीय अमिताभ ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर क्रिस्टोफर के निधन पर शोक जताया। क्रिस्टोफर (93) ने रविवार को लंदन में अंतिम सांस ली। वह सांस और हृदय संबंधी समस्या से जूझ रहे थे।

बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “कुछ साल पहले मुझे दक्षिण अफ्रीका में होने वाली मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के निर्णायकमंडल में शामिल होने का न्यौता मिला था। निर्णायकमंडल में हमारे साथ सर क्रिस्टोफर ली भी थे। मुझे सौंदर्य प्रतियोगिता के दौरान उनके साथ गुजारा गया सुखद समय याद है।”

क्रिस्टोफर ने फिल्म ‘जिन्ना’ (1998) में पाकिस्तान के संस्थापक, जनक मुहम्मद अली जिन्ना की भूमिका निभाई थी। अमिताभ कहते हैं कि क्रिस्टोफर ने रूपहले पर्दे पर भारतीय इतिहास का एक अंश पेश किया।

अमिताभ ने कहा, “कुछ साल बाद मुझे उनकी एक चिट्ठी मिली। उसमें लिखा था कि वह फिल्म के लिए भारत आ रहे हैं..मैं सफर में था और उनकी चिट्ठी का जवाब नहीं दे सका। मुझे दुख है कि मैंने यहां मुंबई में उनका साथ पाने और उनकी खातिरदारी करने का मौका गंवा दिया और आज वह इस दुनिया से चले गए।”

क्रिस्टोफर की खातिरदारी का मौका गंवाने पर खेद : अमिताभ Reviewed by on . मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन ने हॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज खलनायक क्रिस्टोफर ली के निधन पर शोक जताया। उन्होंने उन्हें 'असल जिंदगी में विनम्र' और मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन ने हॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज खलनायक क्रिस्टोफर ली के निधन पर शोक जताया। उन्होंने उन्हें 'असल जिंदगी में विनम्र' और Rating:
scroll to top