Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » खुद की देखभाल अच्छा दिखने का राज : जो क्रेविट्ज

खुद की देखभाल अच्छा दिखने का राज : जो क्रेविट्ज

लॉस एंजेलिस, 14 सितंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेत्री जो क्रेविट्ज का मानना है कि अगर आप अपने शरीर की देखभाल नहीं करते हैं तो फिर चाहे कितना ही मेकअप क्यों न कर लें आप अच्छे नहीं दिख सकते।

क्रेविट्ज ने एल पत्रिका को बताया, “अगर आप सही से नहीं खाते या पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं पीते या पर्याप्त नींद नहीं लेते, मेकअप भले ही थोड़ा खूबसूरत दिखा दें लेकिन इससे आपको बेहतर लुक नहीं मिल सकता। इसकी शुरुआत आपकी अपने शरीर की देखभाल के साथ होनी चाहिए।”

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, टीवी शो ‘बिग लाइज’ की अभिनेत्री ने कहा कि वह अपनी सलाह पर खुद कायम नहीं रह पातीं और दिनभर खुद को हाइड्रेट रखने के लिए जद्दोजहद करती हैं।

खुद की देखभाल अच्छा दिखने का राज : जो क्रेविट्ज Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 14 सितंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेत्री जो क्रेविट्ज का मानना है कि अगर आप अपने शरीर की देखभाल नहीं करते हैं तो फिर चाहे कितना ही मेकअप क्यों न कर ल लॉस एंजेलिस, 14 सितंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेत्री जो क्रेविट्ज का मानना है कि अगर आप अपने शरीर की देखभाल नहीं करते हैं तो फिर चाहे कितना ही मेकअप क्यों न कर ल Rating:
scroll to top