Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गांगुली के पारी शुरू करने के अनुरोध पर विचार हो रहा : तेंदुलकर

गांगुली के पारी शुरू करने के अनुरोध पर विचार हो रहा : तेंदुलकर

कोलकाता, 4 नवंबर (आईएएनएस)। इसी सप्ताहांत अमेरिका में शुरू हो रहे ऑल स्टार्स लीग में महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की टीम ब्लास्टर्स की ओर से पारी शुरू करने के पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली के मजाकिया अनुरोध पर तेंदुलकर ने भी बुधवार को चुटकी लेते हुए कहा कि गांगुली के ‘अनुरोध पर विचार किया जा रहा’ है।

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, “दादा, पारी शुरू करने के आपके आवेदन पर काम जारी है! उम्मीद है कि आपके बल्ले के बीचो-बीच से निकलता ऑफ ड्राइव देखने को मिलेगा।”

गांगुली ने सात नवंबर को न्यूयार्क के सिटी फोल्ड बेसबॉल स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए मंगलवार को ही अभ्यास शुरू कर दिया और करीब आधे घंटे नेट पर पसीना बहाया।

दुनिया के पूर्व दिग्गजों के बीच होने वाला तीन मैचों का यह टूर्नामेंट तेंदुलकर और दिग्गज आस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज शेन वार्न के दिमाग की उपज है।

सात नवंबर को होने वाला पहला मैच तेंदुलकर की ब्लास्टर्स और वार्न की वॉरियर्स टीम के बीच होगा।

गांगुली ने मंगलवार को अभ्यास के बाद मजाकिया लहजे में स्थानीय मीडिया से कहा था, “मैंने सचिन को कहा था कि यदि मुझे पारी शुरू करने नहीं दिया जाता तो मैं तुरंत वापस कोलकाता चला जाऊंगा। मेरे खेलने की यही शर्त है।”

गांगुली के पारी शुरू करने के अनुरोध पर विचार हो रहा : तेंदुलकर Reviewed by on . कोलकाता, 4 नवंबर (आईएएनएस)। इसी सप्ताहांत अमेरिका में शुरू हो रहे ऑल स्टार्स लीग में महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की टीम ब्लास्टर्स की ओर से पारी शुरू करन कोलकाता, 4 नवंबर (आईएएनएस)। इसी सप्ताहांत अमेरिका में शुरू हो रहे ऑल स्टार्स लीग में महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की टीम ब्लास्टर्स की ओर से पारी शुरू करन Rating:
scroll to top