Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » गांधी परिवार से नहीं होगा कांग्रेस का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष ?शशि थरूर और गहलोत में हो सकता है मुकाबला

गांधी परिवार से नहीं होगा कांग्रेस का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष ?शशि थरूर और गहलोत में हो सकता है मुकाबला

September 19, 2022 8:30 pm by: Category: राजनीति Comments Off on गांधी परिवार से नहीं होगा कांग्रेस का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष ?शशि थरूर और गहलोत में हो सकता है मुकाबला A+ / A-

Congress President Election Update: कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) पार्टी अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे. मीडिया रिपोर्ट के हवाले से खबर है कि कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की तरफ से उन्हें चुनाव लड़ने की हरी झंडी मिल गई है. वहीं,   राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) भी मैदान में होंगे. इसका मतलब यह साफ है कि कांग्रेस का नया अध्यक्ष (Congress President Election Date) गांधी परिवार से नहीं होगा.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने पार्टी अध्यक्ष के चुनाव से पहले सोमवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. लोकसभा सदस्य थरूर ने सोनिया गांधी से मुलाकात ऐसे समय की है जब हाल ही में उन्होंने ऐसे संकेत दिए हैं कि वह अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ सकते हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए अधिसूचना 22 सितंबर को जारी की जाएगी और नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया 24 से 30 सितंबर तक चलेगीय नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि आठ अक्टूबर है. एक से अधिक उम्मीदवार होने पर 17 अक्टूबर को मतदान होगा और नतीजे 19 अक्टूबर को घोषित किये जाएंगे.

गांधी परिवार से नहीं होगा कांग्रेस का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष ?शशि थरूर और गहलोत में हो सकता है मुकाबला Reviewed by on . Congress President Election Update: कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) पार्टी अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे. मीडिया रिपोर्ट के हवाले से खबर है कि कांग्रेस प्रम Congress President Election Update: कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) पार्टी अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे. मीडिया रिपोर्ट के हवाले से खबर है कि कांग्रेस प्रम Rating: 0
scroll to top