Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गार्सिआ चोट के चलते टीम से बाहर

गार्सिआ चोट के चलते टीम से बाहर

बिलवाओ (स्पेन), 12 जनवरी (आईएएनएस)। स्पेन के फुटबाल क्लब एथलेटिक बिलवाओ के मिडफील्डर राउल गार्सिआ चोट के कारण नौ से 16 मैच नहीं खेल पाएंगे।

गार्सिआ दाएं पैर के घुटने में फ्रैक्चर के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। वह शनिवार को ला लीगा में सेविला के खिलाफ होने वाला मैच भी नहीं खेल पाएंगे।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, बिलवाओ ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा है कि गार्सिआ के दांए पैर का एमआरआई कराया गया है जिसके बाद पता चला है कि उनके पैर की बाकी शारीरिक संरचना चोट से किसी भी तरह से प्रभावित नहीं हुई है।

स्वास्थय संबंधी रिपोर्ट के बाद पता चला है कि गार्सिआ तकरीबन एक महीने से ढाई महीने तक खेल से दूर रहेंगे। हालांकि क्लब ने सही समय सीमा का अभी तक ऐलान नहीं किया है।

अगले लगभग ढाई महीने के अंतराल में बिलवाओ को ला लीगा में छह से नौ मैच खेलने हैं, जबकि कोपा डेल रे में एक से पांच मैच खेलने हैं। वहीं ओलम्पिके मार्सेले के खिलाफ यूरोपा लीग में दो मैच खेलने हैं।

गार्सिआ चोट के चलते टीम से बाहर Reviewed by on . बिलवाओ (स्पेन), 12 जनवरी (आईएएनएस)। स्पेन के फुटबाल क्लब एथलेटिक बिलवाओ के मिडफील्डर राउल गार्सिआ चोट के कारण नौ से 16 मैच नहीं खेल पाएंगे। गार्सिआ दाएं पैर के बिलवाओ (स्पेन), 12 जनवरी (आईएएनएस)। स्पेन के फुटबाल क्लब एथलेटिक बिलवाओ के मिडफील्डर राउल गार्सिआ चोट के कारण नौ से 16 मैच नहीं खेल पाएंगे। गार्सिआ दाएं पैर के Rating:
scroll to top