Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » गुयाना में स्कूल के छात्रावास में आग लगने से 20 बच्चों की मौत

गुयाना में स्कूल के छात्रावास में आग लगने से 20 बच्चों की मौत

May 23, 2023 9:32 am by: Category: विश्व Comments Off on गुयाना में स्कूल के छात्रावास में आग लगने से 20 बच्चों की मौत A+ / A-

जॉर्जटाउन-गुयाना में एक स्कूल के छात्रावास में आग लगने से वहां सो रहे कम से कम 20 बच्चों की मौत हो गई।

सनडॉटकोडॉटयूके की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार रात करीब 11.40 बजे मध्य गायाना के महदिया सेकेंडरी स्कूल में आग लग गई। राष्ट्रपति इरफान अली ने इसे एक बड़ी आपदा बताया।

राष्ट्रपति ने एक बयान में कहा, यह एक भयानक घटना है और यह दु:खद है। यह दर्दनाक है और मैं माता-पिता और बच्चों के दर्द की कल्पना नहीं कर सकता। एक राष्ट्र के रूप में हमें इससे निपटना होगा।

कथित तौर पर पांच विमानों ने स्वास्थ्य अधिकारियों की सहायता के लिए उड़ान भरी है, जिसमें सात बच्चों को इलाज के लिए जॉर्जटाउन ले जाने की योजना है।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, कई बच्चे लापता हैं।

गुयाना में स्कूल के छात्रावास में आग लगने से 20 बच्चों की मौत Reviewed by on . जॉर्जटाउन-गुयाना में एक स्कूल के छात्रावास में आग लगने से वहां सो रहे कम से कम 20 बच्चों की मौत हो गई। सनडॉटकोडॉटयूके की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार रात करीब 11. जॉर्जटाउन-गुयाना में एक स्कूल के छात्रावास में आग लगने से वहां सो रहे कम से कम 20 बच्चों की मौत हो गई। सनडॉटकोडॉटयूके की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार रात करीब 11. Rating: 0
scroll to top