Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » गुरिंदर चड्ढा के साथ काम कर खुश हैं पल्लवी शारदा

गुरिंदर चड्ढा के साथ काम कर खुश हैं पल्लवी शारदा

नई दिल्ली, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। गुरिंदर चड्ढा के भारतीय पृष्ठभूमि पर आधारित शो ‘बीचम हाउस’ में जुड़ने वाली अभिनेत्री पल्लवी शारदा ने कहा है कि निर्देशक के साथ काम करना वास्तव में खुशी की बात है।

पल्लवी पौराणिक शो में राजकुमारी का किरदार कर रही हैं।

पल्लवी ने एक बयान में कहा, “गुरिंदर चड्ढा के साथ काम करना वाकई बहुत मजेदार रहा। अपनी युवावस्था में ‘भाजी ऑन द रॉक्स’ देखकर मैं उनसे प्रेरित हुई थी। उन्होंने वैश्विक मंच पर मुख्यधारा के नाटकों में दक्षिण एशियाई छवि का मार्गदर्शन किया और एक प्रवासी की संतान के तौर पर उनके काम का मुझ पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ा।”

यह शो 19वीं सदी में दिल्ली में एक हवेली के रहने वालों की कहानी बताता है। इसका प्रसारण भारत में भी किया जाएगा।

इसमें ‘मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस’ और ‘स्नैच्ड’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता टॉम बेटमैन, ‘द वाइस’ और ‘स्टेट ऑफ प्ले’ जैसे शो में काम कर चुके मार्क वारन और ‘डाउनटन एबे’ की लेस्ली निकोल भी हैं।

उन्होंने अपने किरदार के बारे में बताया, “मैंने चंद्रिका का किरदार निभाया है जो बहादुर, स्वाभिमानी और अपनी जड़ों से जुड़कर रहने वाली लड़की है। वह जॉन बीचम (बेटमैन) की करीबी है लेकिन घर में कोई यह नहीं जानता है कि क्यों? वह एक वीर और योद्धा भारतीय महिला की तरह है जो अपनी मान्यताओं के लिए लड़ने के लिए तैयार रहती है। चंद्रिका का प्रस्ताव मिलने पर मुझे दोबारा भी नहीं सोचना पड़ा।”

गुरिंदर चड्ढा के साथ काम कर खुश हैं पल्लवी शारदा Reviewed by on . नई दिल्ली, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। गुरिंदर चड्ढा के भारतीय पृष्ठभूमि पर आधारित शो 'बीचम हाउस' में जुड़ने वाली अभिनेत्री पल्लवी शारदा ने कहा है कि निर्देशक के साथ नई दिल्ली, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। गुरिंदर चड्ढा के भारतीय पृष्ठभूमि पर आधारित शो 'बीचम हाउस' में जुड़ने वाली अभिनेत्री पल्लवी शारदा ने कहा है कि निर्देशक के साथ Rating:
scroll to top