Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » गूगल के बिना नहीं चल सकता फिल्मकार का काम : करण जौहर

गूगल के बिना नहीं चल सकता फिल्मकार का काम : करण जौहर

मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि एक फिल्मकार का काम वैश्विक सर्च इंजन गूगल के बिना नहीं चल सकता, क्योंकि फिल्मों के बारे में शोध के लिए लोग इसका इस्तेमाल करते हैं।

भारतीय फिल्म जगत में गूगल के अनुभव को दर्शाते एक शो की मेजबानी करने के दौरान करण ने कहा, “हम हमेशा कोई भी फिल्म बनाने से पहले सारी जानकारी खोजते हैं। जब हम फिल्म बनाते हैं तो फिर पूरा मामला शोध का हो जाता है। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई भी फिल्मकार होगा, जिसका काम गूगल के बिना चल सकता है।”

इस समारोह में करण ने कंपनी के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों से भी बात की। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड और गूगल का निश्चित तौर पर कोई संबंध है।

करण ने कहा, “मैंने हमेशा से कहा है कि गूगल आपकी मां जैसी है, जिसके पास आपके सभी सवालों के जवाब होते हैं। यह अब हमारे जीवन की दिनचर्या का हिस्सा बन गया है। हेलो और गुडमार्निग की ही तरह हमारे लिए ‘गूगल करो’ भी हो गया है।”

करन की आगामी फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर, एश्वर्य राय बच्चन और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

गूगल के बिना नहीं चल सकता फिल्मकार का काम : करण जौहर Reviewed by on . मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि एक फिल्मकार का काम वैश्विक सर्च इंजन गूगल के बिना नहीं चल सकता, क्योंकि फिल्मों के बारे में शोध के लिए मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि एक फिल्मकार का काम वैश्विक सर्च इंजन गूगल के बिना नहीं चल सकता, क्योंकि फिल्मों के बारे में शोध के लिए Rating:
scroll to top