Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » गृहमंत्री के चेले पार्षद आशाराम ने पुलिस पर डाला दबाव :कार्यवाही रुकवाई

गृहमंत्री के चेले पार्षद आशाराम ने पुलिस पर डाला दबाव :कार्यवाही रुकवाई

7 stop7 no stop7stअनिल सिंह (भोपाल)- गृह मंत्री के विधानसभा क्षेत्र के पार्षद और मंत्री जी के कट्टर समर्थक पार्षद आशाराम शर्मा ने कल पुलिस कर्मियों पर दबाव दाल कर अवैधरूप से पार्क की गयी गाड़ियों को छुडवा लिया।पुलिसकर्मी आपस में बतियाते मिले की यदि यही सब होता रहा तो हम काम कैसे करेंगे।
क्या घटना हुई
7 न . बस स्टॉप स्थित शोपिंग काम्प्लेक्स में खान-पान की दुकाने होने की वजह से गाड़ियों की भारी भीड़ रहती है,यहाँ अव्यवस्था का यह आलम हो जाता है कि आम लोगों का गुजरना भी दूभर हो जाता है।इस सम्बन्ध में कई बार शिकायतें की जा चुकी हैं लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होती है।युवा ट्रैफिक इंस्पेक्टर अरविन्द दांगी ने शाम के समय गलत तरीके के पार्क की गयी गाड़ियों पर चालान पर्ची लगा दी जिससे नेताओं ने हंगामा शुरू कर दिया,csp बसंत कुमार कौल के आने पर मामला शांत हुआ तथा जब्त मोटरसाइकिलों को भी नेताओं ने जबरजस्ती ट्रेफिक वाहन से नीचे उतरवा लिया।
पार्किंग की जगह पर होटल वालों का है कब्ज़ा
काम्प्लेक्स में जो जगह पार्किंग हेतु आवंटित की गयी है उस पर होटल संचालकों ने अवैध रूप से कब्ज़ा जमा लिया है,उस स्थान को घेर कर वहां किचन बना लिया गया है,अतः वहां काम्प्लेक्स के दुकानदारों और रहवासियों की गाड़ियाँ खड़ी करने की जगह ही ख़त्म हो गयी है।
खतरनाक है बेसमेंट में होटल संचालन
इतनी ज्यादा संख्या में होटलों का संचालन उपरोक्त काम्प्लेक्स के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।कई शिकायतों के बाद भी आज तक कोई कार्यवाही न होना अधिकारीयों के भ्रष्टाचार में लिप्त होने की पुष्टि करता है।
कौन है आशाराम शर्मा
यह व्यक्ति गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता का प्रबल समर्थक माना जाता है तथा वर्तमान में भाजपा के टिकट से पार्षद भी है,पद पर रहते हुए कार्यों में भयंकर भ्रष्टाचार इसके खाते की शोभा बाधा रहे हैं,6 no. बस स्टाप स्थित बाजार की पार्किंग का हाल कोई भी जान सकता है,भ्रष्टाचार में इनकी संलिप्तता से इसके नजदीकी ही दूर भाग रहे हैं और फ़ोन कर बुलाने पर भी इसके नजदीक नहीं आते।चार इमली स्थित मटन शॉप के संचालक को परेशान करने के बाद जब वसूली कर ली गयी तब उसे कार्य करने दिया गया ,गाहे बगाहे अवैध वसूली इस पार्षद का शगल है उमाशकर गुप्ता का नाम ले कर इसकी अकड़ देखने लायक बनती है,भाजपा के चाल,चरित्,चेहरे से बिलकुल विपरीत हैं दोनों गुरु और चेले।

गृहमंत्री के चेले पार्षद आशाराम ने पुलिस पर डाला दबाव :कार्यवाही रुकवाई Reviewed by on . अनिल सिंह (भोपाल)- गृह मंत्री के विधानसभा क्षेत्र के पार्षद और मंत्री जी के कट्टर समर्थक पार्षद आशाराम शर्मा ने कल पुलिस कर्मियों पर दबाव दाल कर अवैधरूप से पार् अनिल सिंह (भोपाल)- गृह मंत्री के विधानसभा क्षेत्र के पार्षद और मंत्री जी के कट्टर समर्थक पार्षद आशाराम शर्मा ने कल पुलिस कर्मियों पर दबाव दाल कर अवैधरूप से पार् Rating:
scroll to top