Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गेल की टिप्पणी का क्रिकेट पर असर नहीं : रिचर्डसन

गेल की टिप्पणी का क्रिकेट पर असर नहीं : रिचर्डसन

मुंबई, 11 जनवरी (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेव रिचर्डसन ने मंगलवार को कहा कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल के बिग बैश लीग (बीबीएल) में की गई विवादास्पद टिप्पणी का क्रिकेट पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

उनका मानना है कि उस घटना को नजरअंदाज किया जा सकता था।

बीबीएल मैच के दौरान एक टीवी पत्रकार मेल मैकलाफलिन से विवादास्पद इंटरव्यू के बाद गेल पर 10,000 आस्ट्रेलियन डॉलर की जुर्माना लगाया गया था।

गेल ने हालांकि इसके बाद मांफी भी मांगी थी और सफाई देते हुए कहा था कि घटना को गलत तरीके से देखा गया है।

आईसीसी ने पैसे स्थानांतरण करने वाली कंपनी मनीग्राम से आठ साल (2016-2023) का करार किया है। इसी मौक पर संवाददाता सम्मेलन में रिचर्डसन ने कहा, “बीबीएल में गेल की टिप्पणी को नजरअंदाज किया जा सकता था। मेरा मानना है कि क्रिकेट का इस पर कोई असर नहीं पड़ेगा। क्रिकेट यहां से आगे बढ़ता रहेगा।”

आईसीसी अधिकारी ने मार्च-अप्रैल में होने वाले टी-20 विश्व कप में नई टीमों के शामिल किए जाने के बार में कहा, “पिछले 10-15 सालों में खेल ने काफी तरक्की की है। टी-20 ने खेल को विश्व के कोने कोने में पहुंचाया है। टी-20 विश्व कप में नई टीमों को जगह मिली है जो उनके लिए प्रोत्साहन वाली बात है। टीम ओमान पहली बार इस प्रतियोगिता में भाग लेगी।”

गेल की टिप्पणी का क्रिकेट पर असर नहीं : रिचर्डसन Reviewed by on . मुंबई, 11 जनवरी (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेव रिचर्डसन ने मंगलवार को कहा कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल क मुंबई, 11 जनवरी (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेव रिचर्डसन ने मंगलवार को कहा कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल क Rating:
scroll to top