Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » गोवा विदेशी पर्यटकों की इबोला जांच कराए : राणे

गोवा विदेशी पर्यटकों की इबोला जांच कराए : राणे

indexपणजी, 14 अक्टूबर – गोवा में विपक्षी पार्टी के नेता प्रताप सिंह राणे ने मंगलवार को कहा कि जानलेवा इबोला वायरस पर नकेल कसने के लिए गोवा को विदेशी पर्यटकों के प्रवेश से पहले स्वास्थ्य संबंधी जांच करानी चाहिए। राणे राजधानी पणजी में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा, “इबोला संक्रमण से लोग मक्खियों की तरह मर रहे हैं। हमें सतर्क रहना चाहिए। सिर्फ पर्यटन के नाम पर किसी (पर्यटक) को भी गोवा में न आने दें।”

राणे ने कहा कि इबोला अफ्रीका से अमेरिका और यूरोप आ गया है। उन्होंने कहा, “गोवा में भारी संख्या में पर्यटक आते हैं। अगर वे अपने साथ ऐसी बीमारियां लाएंगे, तो इससे हमारी भावी पीढ़ियों पर असर पड़ेगा।”

गोवा भारत का अग्रणी तटीय पर्यटन स्थल है। यहां हर साल 30 लाख पर्यटक आते हैं, जिनमें से 5 लाख विदेशी पर्यटक होते हैं।

गोवा विदेशी पर्यटकों की इबोला जांच कराए : राणे Reviewed by on . पणजी, 14 अक्टूबर - गोवा में विपक्षी पार्टी के नेता प्रताप सिंह राणे ने मंगलवार को कहा कि जानलेवा इबोला वायरस पर नकेल कसने के लिए गोवा को विदेशी पर्यटकों के प्रव पणजी, 14 अक्टूबर - गोवा में विपक्षी पार्टी के नेता प्रताप सिंह राणे ने मंगलवार को कहा कि जानलेवा इबोला वायरस पर नकेल कसने के लिए गोवा को विदेशी पर्यटकों के प्रव Rating:
scroll to top