Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘घायल वन्स अगेन’ को रिलीज करेगी रिलायंस एंटरटेनमेंट

‘घायल वन्स अगेन’ को रिलीज करेगी रिलायंस एंटरटेनमेंट

मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता-फिल्मकार सनी देओल ने अपनी आगामी फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ की रिलीज के लिए अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है।

एक बयान में कहा गया कि पांच फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म का वैश्विक स्तर पर वितरण बॉलीवुड वितरक बी4यू फिल्म्स द्वारा किया जाएगा।

फिल्म पहले जनवरी में रिलीज होनी थी, लेकिन इसकी तारीफ को फरवरी तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया।

इससे संबंधित बयान में कहा गया है कि रिलायंस एंटरटेनमेंट और सनी की टीम को फिल्म के प्रचार और वितरण के लिए अधिक समय की आवश्यकता थी, इसलिए इसकी रिलीज तिथि आगे बढ़ाई गई।

सनी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ कथित तौर पर मुंबई पुलिस अधिकारी की एक असल जीवन की घटना पर आधारित है। इस फिल्म में ओम पुरी और सोहा अली खान भी अहम भूमिकाओं में हैं।

‘घायल वन्स अगेन’ को रिलीज करेगी रिलायंस एंटरटेनमेंट Reviewed by on . मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता-फिल्मकार सनी देओल ने अपनी आगामी फिल्म 'घायल वन्स अगेन' की रिलीज के लिए अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मि मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता-फिल्मकार सनी देओल ने अपनी आगामी फिल्म 'घायल वन्स अगेन' की रिलीज के लिए अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मि Rating:
scroll to top