Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खुसुर फुसुर » “चरैवेति” के संपादक को हटाने की अटकलें

“चरैवेति” के संपादक को हटाने की अटकलें

charaivetiL1 (1)धर्मपथ(भोपाल)– भाजपा मे एक और हलचल मचने की खुसर-फुसर है,चरैवेति पत्रिका के संपादक श्री गौड़ साहब की बिदाई पत्रिका से होना तय हो गयी है.सुनने में आता है की उन्हे भाजपा मुख्यालय के पटेल ने जो मुख्यालय में ही निवास करते हैं ने इस महीने से अपनी बोरिया-बिस्तर समेटने को कह दिया है.

भाजपा की कार्य प्रणाली में यह कोई नयी बात नहीं है इसीलिये इसमें कार्य करने वाले लोगों का इस संगठन पर विश्वास नहीं रह गया है,कब किसकी छुट्टी हो जाये कुछ पता नहीं,जिन्हे हटाना होता है उन्हे ये हिला भी नहीं पाते और जो निर्विवाद होते हैं उन्हे हटाने में एक पल भी देर नहीं लगाते.
इसके पूर्व चन्द्रहास शुक्ल,अनिल सौमित्र बड़े बेगाने कर के निकाले गये वह दाग जो उन पर झूठा लगाया गया आज भी उनकी जिंदगी पर चस्पा है.खैर क्या कहना इनका कोई कुछ भी काहे करेंगे तो ये अपने मन की,राजनीति चरम पर है भाई.
“चरैवेति” के संपादक को हटाने की अटकलें Reviewed by on . धर्मपथ(भोपाल)-- भाजपा मे एक और हलचल मचने की खुसर-फुसर है,चरैवेति पत्रिका के संपादक श्री गौड़ साहब की बिदाई पत्रिका से होना तय हो गयी है.सुनने में आता है की उन्ह धर्मपथ(भोपाल)-- भाजपा मे एक और हलचल मचने की खुसर-फुसर है,चरैवेति पत्रिका के संपादक श्री गौड़ साहब की बिदाई पत्रिका से होना तय हो गयी है.सुनने में आता है की उन्ह Rating:
scroll to top