Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » चीखते ही खिंच जाएगी सेल्फी!

चीखते ही खिंच जाएगी सेल्फी!

न्यूयार्क, 31 मई (आईएएनएस)। स्मार्टफोन के जरिए सेल्फी खींचने के शौकीनों के लिए एक नया एप आया है, जिसके जरिए आप सिर्फ चीखकर अपनी सेल्फी खींच सकते हैं।

एप्पल के स्मार्टफोन के लिए तैयार किया गया यह कैमरा एप ‘ट्रिगरट्रैप सेल्फी’ ध्वनि के आधार पर ही फोन के कैमरे को ऑन कर देता है।

इस एप को कैमरों के लिए ट्रिगर बनाने वाली कंपनी ‘ट्रिगरट्रैप’ ने तैयार किया है।

वेबसाइट ‘पेटापिक्सल डॉट कॉम’ के अनुसार, इस एप की मदद से सेल्फी खींचना बेहद आसान है। बस आपको अपने फोन को सेल्फी लेने की मुद्रा में पकड़ना है और चीखना है। आपकी चीख सुनकर फोन का कैमरा स्वत: ऑन हो जाएगा और आपकी सेल्फी खींच लेगा।

सेल्फी खींचने के बाद यह एप आपकी खिंची हुई सेल्फी का प्रीव्यू भी दिखाएगा और दूसरी सेल्फी खींचने के लिए स्क्रीन को क्लीयर करने के लिए आपको सिर्फ फिर से थोड़ा शोर मचाना होगा।

ट्रिगरट्रैप के अनुसार, “चीख की ध्वनि जैसे ही उचित डेसिबल में सुनाई पड़ती है, स्मार्टफोन का पिक्सेलेटेड स्क्रीन साफ हो जाता है और कैमरा सेल्फी खींच लेता है।”

इस एप में स्मार्ट फेस डिटेक्शन प्रणाली भी शामिल की गई है, ताकि चीख सुनने के बाद कैमरा तभी सेल्फी खींच सके, जब उसे कोई चेहरा नजर आए।

चीखते ही खिंच जाएगी सेल्फी! Reviewed by on . न्यूयार्क, 31 मई (आईएएनएस)। स्मार्टफोन के जरिए सेल्फी खींचने के शौकीनों के लिए एक नया एप आया है, जिसके जरिए आप सिर्फ चीखकर अपनी सेल्फी खींच सकते हैं।एप्पल के स् न्यूयार्क, 31 मई (आईएएनएस)। स्मार्टफोन के जरिए सेल्फी खींचने के शौकीनों के लिए एक नया एप आया है, जिसके जरिए आप सिर्फ चीखकर अपनी सेल्फी खींच सकते हैं।एप्पल के स् Rating:
scroll to top