Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » चीन का औद्योगिक मुनाफा घटा

चीन का औद्योगिक मुनाफा घटा

सालाना दो करोड़ युआन (31 लाख डॉलर) आमदनी वाली औद्योगिक कंपनियों का मुनाफा नवंबर में 672.1 अरब युआन रहा है।

एनबीएस के उद्योग विभाग के एक अधिकारी ही पिंग ने कहा, रिबाउंडिंग बिक्री, कम लागत और उच्च निवेश रिटर्न से मुनाफे में गिरावट कम हुई है।

कंपनियों के प्राथमिक कारोबार की आमदनी नवंबर में सालाना आधार पर एक प्रतिशत बढ़ी है, जबकि अक्टूबर में इसमें 1.4 प्रतिशत की गिरावट आई है।

ही ने कहा कि वाहन एवं बिजली उद्योगों के मुनाफे में भी वृद्धि हुई है। समग्र औद्योगिक मुनाफे में सुधार में इनका अहम योगदान है।

वाहन निर्माता कंपनियों के मुनाफे में नवंबर में 35 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। इस दौरान बिजली एवं इससे संबंधित उपकरणों का मुनाफा भी 51 प्रतिशत बढ़ा है।

एनबीएस के मुताबिक, इस साल के शुरुआती 11 महीनों में औद्योगिक मुनाफा सालाना आधार पर 1.9 प्रतिशत घटकर 5,500 करोड़ युआन रहा है।

चीन का औद्योगिक मुनाफा घटा Reviewed by on . सालाना दो करोड़ युआन (31 लाख डॉलर) आमदनी वाली औद्योगिक कंपनियों का मुनाफा नवंबर में 672.1 अरब युआन रहा है। एनबीएस के उद्योग विभाग के एक अधिकारी ही पिंग ने कहा, सालाना दो करोड़ युआन (31 लाख डॉलर) आमदनी वाली औद्योगिक कंपनियों का मुनाफा नवंबर में 672.1 अरब युआन रहा है। एनबीएस के उद्योग विभाग के एक अधिकारी ही पिंग ने कहा, Rating:
scroll to top