Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » चीन के सिनेमाघरों में छाई ‘लॉस्ट इन हांगकांग’

चीन के सिनेमाघरों में छाई ‘लॉस्ट इन हांगकांग’

यह फिल्म 25 सितम्बर को रिलीज हुई थी, जो 2012 में प्रदर्शित हुई फिल्म ‘लॉस्ट इन थाईलैंड’ का सीक्वल है।

‘चाइना फिल्म न्यूज’ की गुरुवार की रपट के अनुसार, कमाई के मामले में ‘लॉस्ट इन हांगकांग’ ने ‘मिशन इंपॉसिबल- रॉग नेशन’ को पीछे छोड़ दिया है।

‘मिशन इंपॉसिबल – रॉग नेशन’ ने इस सप्ताह 7.34 करोड़ युआन की कमाई की। इसके साथ ही यह फिल्म चीन में कमाई के लिहाज से दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। फिल्म ने आठ सितम्बर को रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में कुल 83.94 करोड़ युआन की कमाई की है।

‘मिनियन्स’ फिल्म 5.76 करोड़ युआन की कमाई के साथ तीसरे स्थान पर है। 13 सितम्बर को रिलीज के बाद से इस फिल्म ने कुल 37.76 करोड़ युआन की कमाई की है।

‘द थर्ड वे ऑफ लव’ 4.8 करोड़ युआन के साथ चौथे स्थान पर है। यह 25 सितंबर को रिलीज हुई। वहीं, एक्शन फिल्म ‘पिक्सल्स’ कुल 9.83 करोड़ युआन की कमाई के साथ पांचवें स्थान पर है। 27 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म ने इस सप्ताह 2.04 करोड़ युआन की कमाई की।

चीन के सिनेमाघरों में छाई ‘लॉस्ट इन हांगकांग’ Reviewed by on . यह फिल्म 25 सितम्बर को रिलीज हुई थी, जो 2012 में प्रदर्शित हुई फिल्म 'लॉस्ट इन थाईलैंड' का सीक्वल है।'चाइना फिल्म न्यूज' की गुरुवार की रपट के अनुसार, कमाई के मा यह फिल्म 25 सितम्बर को रिलीज हुई थी, जो 2012 में प्रदर्शित हुई फिल्म 'लॉस्ट इन थाईलैंड' का सीक्वल है।'चाइना फिल्म न्यूज' की गुरुवार की रपट के अनुसार, कमाई के मा Rating:
scroll to top