Monday , 29 April 2024

Home » खेल » चैम्पियंस लीग जीतना देगा पूर्णता का अहसास : गेरार्ड पिक

चैम्पियंस लीग जीतना देगा पूर्णता का अहसास : गेरार्ड पिक

बार्सिलोना, 31 मई (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी क्लब बार्सिलोना एफसी के डिफेंडर गेरार्ड पिक ने कहा है कि यदि उनकी टीम चैम्पियंस लीग खिताब जीत लेती है तो पूर्णता को प्राप्त कर लेगी।

बार्सिलोना छह जून को जुवेंतस के खिलाफ तुरीन में चैम्पियंस लीग का फाइनल मैच खेलेगा।

बार्सिलोना मौजूदा सत्र में दो खिताब जीत चुका है। शनिवार को एथलेटिक क्लब बिलबाओ को 3-1 से मात देकर बार्सिलोना ने कोपा डेल रे खिताब अपने नाम किया।

इससे पहले बार्सिलोना स्पेन के शीर्ष लीग टूर्नामेंट ला लीगा का खिताब भी हासिल कर चुका है।

वेबसाइट ‘गोल डॉट कॉम’ ने शनिवार को पिक के हवाले से कहा, “लीग और कप के बाद यदि हम चैम्पियंस लीग जीत पाते हैं तो यह पूर्णता को प्राप्त करने जैसा होगा। हमारे लिए यह सत्र अब तक शानदार रहा है, लेकिन चैम्पियंस लीग से इसमें चार चांद लग जाएंगे।”

पिक ने कहा, “हमने कोपा डेल रे की तैयारी इस तरह की थी जैसे यह मैच रियल मेड्रिड या एटलेटिको मेड्रिड के खिलाफ हो। उन्होंने शुरू में हमें गेंद नहीं लेने दी, लेकिन हम रिक्त जगहों का उपयोग करने में सफल रहे।”

चैम्पियंस लीग जीतना देगा पूर्णता का अहसास : गेरार्ड पिक Reviewed by on . बार्सिलोना, 31 मई (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी क्लब बार्सिलोना एफसी के डिफेंडर गेरार्ड पिक ने कहा है कि यदि उनकी टीम चैम्पियंस लीग खिताब जीत लेती है तो पूर्णता को बार्सिलोना, 31 मई (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी क्लब बार्सिलोना एफसी के डिफेंडर गेरार्ड पिक ने कहा है कि यदि उनकी टीम चैम्पियंस लीग खिताब जीत लेती है तो पूर्णता को Rating:
scroll to top